Vida V1 Pro जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ती जा रही है। इसलिए आए दिन भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन के बाजारों में नई मॉडल लॉन्च होती रहती है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन देना चाहते हैं तो यहां दी गई जानकारी आपके लिए बहुत लाभकारी होने वाली है। 

कंपनी ने इस मॉडल की जानकारियां साझा करते हुए बहुत सारे स्पेशल डिटेल्स भी साझा किया। इस दौरान आपको बता दे आपको बहुत सारे ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो शायद ही किसी इलेक्ट्रॉनिक वहां में मौजूद होते हैं।

Vida V1 Pro Price 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत ₹ 1,26,000 है। मगर अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको इसकी ऑन रोड कीमत ₹ 1,31,420 चुकानी होगी। भारतीय बाजारों में इस मॉडल की डिमांड धीरे-धीरे बढ़ती ही जा रही है। 

Must Read

EMI Plan भी है लाजवाब 

Hero कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस नई इलेक्ट्रिक वाहन पर आपको बहुत ही बेहतरीन फाइनेंस प्लान देखने को मिलने वाला है। अगर आपकी बाइक को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको ₹13000 का डाउन पेमेंट करना है उसके बाद आपको बैंक की तरफ से लोन दिया जाएगा। 

बैंक की तरफ से आपको 9.7% के इंटरेस्ट पर 3 साल के लिए लोन दिया जाएगा। आपको बता दे मात्र 13000 रुपए डाउन पेमेंट करने के बाद आप हर महीने EMI चुका कर इस बाइक को अपना बना सकते हैं। हर महीनें 3,804 रुपये की emi देकर इस बाइक को आप अपना बना सकते हैं। 

फिचर्स भी है दमदार 

भैया मगर इसके टॉप स्पीड की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 80 किलोमीटर प्रति घंटा का टॉप स्पीड दिया जा रहा है। साथ ही साथ कंपनी ने इसके बेहतरीन फीचर्स की भी जानकारी दी है जिसके अनुसार इसमें आपको रोडसाइड अस्सिटेंस, मोबाइल एप्लीकेशन, जिओ फेंसिंग, लो बैटरी अलर्ट जैसी कई सुविधाएं दी जाएगी। इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में एंटी थेफ्ट अलार्म, कॉल और मैसेजिंग के अलावा चार्जिंग स्टेशन लोकेटर जैसे आधुनिक फीचर्स की सुविधा भी आपको दी जाएगी।