Yamaha की बाइकों को भारत में काफी पसंद किया जाता है। काफी समय पहले से भारत के लोग Yamaha की बाइकों को इस्तेमाल कर रहें हैं। Yamaha भी समय के साथ साथ अपनी बाइकों में नए नए फीचर्स जोड़ती चली आ रही है। अब इस कंपनी की Yamaha MT-15 बाइक ने बाजार में धमाल मचाया हुआ है। इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए जाते हैं। आइये अब हम आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Yamaha MT-15 बाइक का इंजन

इस बाइक में 155cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन आपको दिया जाता है। यह इंजन 18.1hp का पावर और 14.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल फेयरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। इसका माइलेज भी कफी अच्छा है। बता दें कि यह बाइक 56.87 km/l का माइलेज आपको प्रदान करती है।

Yamaha MT-15 Bike का लुक तथा फीचर्स

इस बाइक में आपको ट्विन DRLs के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक स्टेप-अप सीट, एरोहेड-शेप्ड मिरर और साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट की सुविधा दी जाती है। फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और SMS अलर्ट, साइड स्टैंड अलर्ट, स्पीडोमीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस बाइक में Y-कनेक्ट, डुअल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं।

Yamaha MT-15 बाइक की कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करें तो बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत 1.65 लाख रूपये रखी है। यह बाइक KTM, DUKE, Apache, Pulsar जैसी पॉपुलर बाइक्स को सीधी टक्कर देती है। इस बाइक में आपको कई बेहतरीन कलर ऑप्शन भी दिए जा रहें हैं।