Nirahua Subhi Sharma: निरहुआ की एक बाद एक मूवी या गाने सुपरहिट जाते है. इन के नाम से फिल्में चल जाती है. ये किसी भी फिल्म को सुपरहॉट बना सकते है. सबसे अच्छी बात तो ये है की लोग इन्हे बहुत पसंद करते है. लोग इनके किरदार को इतना पसंद करते है की लोग इन्हे इनके असली नाम से नहीं बल्कि कैरेक्टर के नाम से जानते है. जी हाँ लोग इन्हे दिनेश के नाम से कम निरहुआ के नाम से ज्यादा जानते है.

अभी हाल ही में इनका एक गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.इसमें आपको आम्रपाली दुबे को देखने के लिए नहीं मिलेंगे. इस बार आपको निरहुआ शुभी शर्मा को देखने को मिलेंगे. इनके वीडियो में जमकर रोमांस भरा हुआ है. चलिए आपको इनका वायरल वीडियो दिखाते है.

निरहुआ और शुभी शर्मा का गाना हुआ वायरल

ज्यादातर निरहुआ आम्रपाली के साथ देखने को मिलते है. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है की इनकी केमिस्ट्री बाकी एक्ट्रेस के साथ अच्छी नहीं है और ये बात आप खुद इस गाने को देख कर बता सकते हैं. यकीन मानिए इस गाने को देखने के बाद आपको ये बहुत पसंद आएगा.आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो गाना निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का है. इस फिल्म को रिलीज हुए अब 4 साल हो गए.

आपको इस फिल्म में दिनेश लाल यादव “निरहुआ”, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी, आशीष शेंद्रे अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं. इस मूवी का गाना जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है पाला में लगा के कड़ी. आपको इस गाने में निरहुआ और एक्ट्रेस शुभी शर्मा संग सुहागरात मनाते हुए नजर आएँगे. इस गाने को बेहद ही शानदार तरीके से फिल्माया है. इसमें दोनों काफी सुंदर लग रहे है. इसमें दोनों रोमांस करते हुए भी नज़र आएँगे.

Pala Mein Laga Ke Kadi | Full Song|Nirahua,Aamrapali,Shubhi|Nirahua Hindustani 3|Bhojpuri Movie Song