आजकल लोग हरियाणवी डांस को बेहद पसंद करने लगे हैं। शादी विवाह के अवसर पर हरियाणवी गाने अलग ही माहौल बना देते हैं। हालांकि लाइव शो का मजा कुछ और ही होता है। वर्तमान में हरियाणा की ऐसी कई डांसर हैं जो अपने जबरदस्त डांस के बूते पर लाखों लोगों के दिलो पर राज कर रहीं हैं। उन्ही में से एक सपना चौधरी भी हैं। सपना चौधरी के लाइव प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ स्टेज के चारों और जमा हो जाती है। उनके डांस को देखकर युवा से लेकर बुजुर्ग लोग झूमने लगते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के लाइव शो की एक वीडियो काफी वायरल हो रहीं हैं। जिसमें वे जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीतती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज के चारों और दर्शक सपना चौधरी के डांस को देखकर किस प्रकार से मोहित हो जाते हैं।

कई लोगों को सपना के डांस के साथ साथ झूमते हुए आप देख सकते हैं। दूसरी और कई लोग नोटों की बारिश भी करते नजर आ रहें हैं। सपना चौधरी के बेहतरीन डांस और उनकी जबरदस्त ख़ूबसूरती के कॉम्बिनेशन ने इस गाने काफी ज्यादा वायरल कर दिया है। अब तक कई लाख लोग इस गाने को देख चुके हैं।

2023 सपना चौधरी का अबतक का सबसे हिट वायरल डांस : तेरी आँखों का काजल | Sapna Dance | Trimurti

सपना चौधरी के डांस के दीवाने हुए लोग

टाइट सूट में सपना चौधरी ने जो डांस दिखाया है। लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। इस डांस ने सपना चौधरी की लोकप्रियता को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। वीडियो में देखा जा सकता अहइ कि स्टेज पर सपना चौधरी की एंट्री के साथ ही कई लोग सीटियां बजाकर उनका स्वागत करते नजर आ रहें हैं।

सपना चौधरी को देखकर लोग काफी उत्साहित हैं। बता दें कि इस गाने का टाइटल Teri Aakhya Ka Yo kajal है। इस गाने को
Trimurti Cassettes नामक चैनल ने शेयर किया है। इस गाने को Meerut Vishal Live Ragni Competition एलबम से लिया गया है। Kuldeep Jangra ने इस गाने को अपनी आवाज दी है और अब तक इसको 112,537,600 बार देखा जा चुका है।