Papa Ki Pari Video: ये बात तो हम सब जानते है कि सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ होते रहता है. सोशल मीडिया पर कभी डांस, तो कभी कोई अजीबो-गरीब रील वायरल होती रहती है. इस बार भी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप खुद को हंसने से नई रोक पाएंगे.

वैसे इन सब के साथ एक और चीज़ हैजो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल होता है. ये वीडियो होता है लड़कियों का. ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो जाते है कि लोग खुद को इन वीडियो पर कमेंट करने से रोक नहीं पाएंगे. आज जिस वीडियो कि हम बात करने वाले है उस वीडियो कि जिसमे लड़की ने ना चाहते हुए भी खुद का मज़ाक बना लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर धरल्ले से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद खुद को रोक नहीं पा रहे है.

वीडियो में क्या है

आपकी जानकारी के लिए बता दे वायरल हो रहे इस वीडियो में आप खुद भी ये देख सकते हैं कि वीडियो में एक लड़की है जो बुलेट पर बैठी हुई है. सबसे पहले लड़की बुलेट की पेट्रोल वाली टंकी कि ढक्कन खोलती है. उसे सूंघती है. इन्ही सब के साथ बैकग्राउंड में पतली कमरिया वाला गाना भी बज रहा है, जिस पर लड़की डांस भी करती है. पर ऐसे में कुछ ऐसा हो जाता है जो शायद उस लड़की ने सोचा भी नहीं होगा. इसी बीच लड़की का पैर लड़खड़ा जाता है और वो बुलेट को संभाल नहीं पति है और गिर जाती है. बुलेट के साथ साथ बाइक का सारा पेट्रोल भी गिर जाता है.

बता दे ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. लोग लड़की का मज़ाक बना रहे है. इस वीडियो को upendrakuma1983 नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को करीब 5 लाख लाइक्स मिल गए है.