low price royal enfield
low price royal enfield

Low Price Royal Enfield Bullet 350: सिर्फ 18556 रूपए की कीमत पर रॉयल एनफील्ड को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। रोड की राजा में अगर किसी बाइक का नाम लिया जाता है तो उसमें पहला नंबर Royal Enfield का ही आता है। इंडिया की सड़कों पर कई कंपनियों की बाइक दौड़ती है, मगर एनफील्ड बाइक का तो अपना अलग ही रुतबा है। रुआब और रुतबे वाले लोग इस बाइक को ज्यादा पसंद करते हैं। युथ में भी ख़ासा क्रेज देखा जा सकता है। पुरानी एनफील्ड की बात करें तो लोग उस जमाने की बाइक को आज की बाइक से भी ज्यादा दामों में बेच रहे हैं। कहते हैं शहद और एनफील्ड जितने पुराने है, उतने ही बेहतरीन भी। आज बेहद कम कीमत में एक रॉयल एनफील्ड बाइक बेचने के लिए लिस्ट हुई है। इसके लिए डाइरेक्ट लिंक सबसे लास्ट में दिया गया है।

Royal Enfield Bullet 350 ABS

सिर्फ एक साल पुरानी यानी की 2021 मॉडल रॉयल एनफील्ड बाइक को बेचने के लिए अपलोड किया है। यह बुलेट 350 है और ABS में है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको सिर्फ ₹ 18,556 रूपए चुकाने होंगे। बाइक को एक साल में महज 17,000 Kms ही चलाया गया है। बाइक पेट्रोल वेरिएंट में 4th ओनर बताई जा रही है। www.carandbike.com पर लिस्ट की गई इस बाइक की डिटेल्स देखें तो पता चलेगा कि यह कार जनवरी 2021 में निकाली गई है। बाइक की पूरी डिटेल्स के लिए आपको सेलर से बात करनी होगी। सेलर द्वारा बाइक के लिए एडवांस पेमेंट मांगे जाने पर आप उसे कोई भुगतान न करें। बाइक की कीमत तभी भेजें, जब आपके पास बाइक के कागज और बाइक आ जाए। सेलर की डिटेल्स लेने के लिए आपको www.carandbike.com पर जाना होगा।

Second Hand Royal Enfield Bullet 350

सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड 350 खरीदने के लिए आपको www.carandbike.com पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर दिए गए Used Bike सेक्शन में बुलेट सर्च करनी होगी। कीमत में आपको अंडर 20 हजार का फ़िल्टर लगाना होगा। 20 हजार से कम कीमत की आपके सामने सभी कंपनियों की बाइक दिखाई देगी। अब आप अपनी पसंद की बाइक का चयन कर सकते हैं, और सेलर से पूरी डिटेल्स ले सकते हैं। बाइक को खरीदने से पहले सेलर से पूरी बात कर लें। बाइक को बिना देखें किसी भी तरह का पेमेंट न करें। bikes24.com पर भी आप बाइक सर्च कर सकते हैं। यहां फ़्रोडिंग की कोई आशंका नहीं है। क्योंकि यहां खुद कंपनी द्वारा बाइक डिलीवर की जाती है।

Latest News