hero splendor plus bike
hero splendor plus bike

Low Price Hero Splendor: 12 हजार किलोमीटर चली हुई हीरो की स्प्लेंडर बाइक आपको 9 हजार रूपए में मिल रही है। आप इस बाइक को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए पूरी प्रोसेस मेनुअल ही करनी होगी। बाइक के लिए ऑनलाइन पोर्टल www.carandbike.com पर जाना होगा। यहां से आपको लॉगिन करके बाइक मालिक की डिटेल्स लेनी होगी। सेलर डिटेल्स मिलने के बाद आपको कीमत और बाइक से संबंधित पूरी बात करनी होगी। लिस्ट की गई कीमत से भी आप 2 हजार रूपए तक कम करा सकते हैं। यदि एक हजार रूपए भी कम करा लेते हैं तो यह बाइक आपको 9 हजार रूपए में मिल जाएगी। बाइक को 10 हजार रूपए में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। बाइक खरीदने के लिए डाइरेक्ट लिंक खबर के लास्ट में लगाया गया है।

Hero Splendor Plus Self 2022

महज 12 हजार किलोमीटर चली हुई 2022 मॉडल हीरो स्प्लेंडर बाइक आपको ₹ 10,000 दी जा रही है। नई बाइक की कीमत से 61,131 रूपए कम पर यह स्प्लेंडर प्लस बेचीं जा रही है। यह बाइक पहले भी बेचीं जा चुकी है। 2nd Owner स्प्लेंडर बाइक के लिए आप सीधे www.carandbike.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Hero Splendor Plus 2009 Alloy Wheel

यह 15,000 रूपए की कीमत में लिस्ट की गई बाइक हीरो की स्प्लेंडर है। यह सेल्फ स्टार्ट और अलॉय व्हील में है। बाइक काफी पुरानी है। इस 2009 मॉडल बाइक को खरीदने के लिए निचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक पर क्लिक करें। बाइक अच्छी कंडीशन में है और अभी तक कुल 25,000 Kms चलाई जा चुकी है।

Hero Splendor Plus 2022 Self Start

यह Drum Brake Alloy Wheel BS VI वाली स्प्लेंडर प्लस बाइक कुछ ही दिनों पहले बेचने के लिए लिस्ट की गई है। बाइक की कीमत 20 हजार रूपए रखी गई है। बाइक सेकंड ओनर है और कुछ ही मंथ पुरानी है। इस बाइक को सिर्फ 12 हजार किलोमीटर चलाया गया है।

ऐसे खरीदें सेकंड हैंड स्प्लेंडर मोटरसाइकिल

सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए बहुत से ऑनलाइन पोर्टल बेहतरीन है। bikedekho.com, bikes24.com या droom.in पर जा सकते हैं। यहां फ़्रोडिंग की आशंका भी न के बराबर रहती है। इन पोर्टल से बाइक ख़रीदे जाने पर आपको घर तक डिलीवरी की सुविधा भी दी जाती है।

Latest News