royal enfield 350
royal enfield 350

Royal Enfield Classic 350: रुआब और रुतबे के शौक़ीन लोग बुलेट गाडी के लिए पाई पाई इकट्ठी करते हैं। बड़े बजट में आने वाली इस बुलेट गाडी को खरीदना इतना भी आसान नहीं होता। रॉयल एनफील्ड बाइक पर सभी बैंक अच्छा लोन भी दे देते हैं। डाउनपेमेंट भी इस बाइक का 20 हजार से ऊपर का है। हर एक का सपना होता है कि वह बाइक में रॉयल एनफील्ड को जरूर चलाए। रॉयल एनफील्ड बाइक का क्रेज कभी कम नहीं होने वाला। बाइक जितनी ज्यादा पुरानी होती है उतनी ही ज्यादा कीमत होती है। कंपनी भी युथ को ध्यान में रखते हुए आये दिन नए वेरिएंट उतार रही है। लोन के लिए अच्छे सिबिल स्कोर का होना जरुरी है। उसके बाद ईएमआई चुकाने के लिए मासिक वेतन का होना जरुरी है। लेकिन कम बजट में आप सेकंड हैंड बुलेट भी ले सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350

यह 2021 मॉडल रॉयल एनफील्ड बाइक 350 सीसी में है। इस बाइक का कलर Gun Metal Grey में है और यह Alloy व्हील में है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको carandbike.com पर जाना होगा। बाइक की पूरी डिटेल्स के लिए आपको गेट सेलर्स डिटेल्स पर क्लिक करना होगा। यहां पेज पर आपको बाइक की पूरी डिटेल्स भी दी हुई होगी। यह बाइक 3rd ओनर है और 18 हजार किमी चली हुई है। इस बाइक को 20 हजार रूपए की कीमत पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है।

How To Buy Second Hand Royal Enfield

सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड बाइक के लिए ऑनलाइन पोर्टल www.carandbike.com पर जाएं। यहाँ आपको used bike सेक्शन पर रॉयल एनफील्ड बाइक सर्च करना होगा। अपने नजदीकी लोकेशन में बाइक सर्च करने के लिए आपको लोकेशन भी डालनी होगी। इसके बाद आपको कीमत का भी निर्धारण करना होगा। कीमत डालने के साथ ही कई बाइक्स आपकी मोबाइल स्क्रीन पर दिखाई देगी। इनमें से अपने पसंद की बाइक का चयन करके आप सेलर की डिटेल्स ले सकते हैं। सेलर की डिटेल्स लेने के बाद आप खरीदारी की पूरी बात कर सकते हैं।

Click Here For This Royal Enfield

Latest News