hero splendor 1st owner
hero splendor 1st owner

Second Hand Low Price Bike: एक ही मालिक के पास रही हुई हीरो स्प्लेंडर 20 हजार रूपए की कीमत पर बेचने के लिए लिस्ट हुई है। यह स्प्लेंडर बाइक थोड़ी पुरानी तो है, लेकिन कंडीशन के हिसाब से पैसे मांगे गए हैं। सेलर के मुताबिक बाइक में कुछ रियायत और भी हो सकती है। बात करके अमाउंट की बात की जा सकती है। यह बाइक bikewale.com अपलोड की हुई है। सेलर की डिटेल्स देखने के लिए आप अपने मोबाइल नंबर को वेरीफाई करके ले सकते हैं। अपनी लोकेशन के अनुसार बाइक सर्च कर सकते हैं।

सस्ती और सेकंड बाइक ऐसे खरीदें

सस्ती बाइक खरीदने के लिए bikedekho.com या bikewale.com पर जा सकते हैं। यहां आप used car में अपनी पसंद की बाइक का चयन करें। सर्च करने से पहले फ़िल्टर में आप अपना बजट भी तय कर सकते हैं। 30 हजार से निचे की बाइक सर्च करने पर आपको कई विकल्प मिलेंगे। इसमें आप अपनी पसंद की बाइक का चयन करके सेलर से बात कर सकते हैं। सेलर से बात करते वक्त आपको ध्यान देना है कि आपको एडवांस पेमेंट नहीं करना है। बाइक देखने और संतुष्ट होने के बाद ही आप भुगतान करें। फ़्रोडिंग की समस्या आने पर आप खुद bikedekho.com या bikewale.com के कस्टमर केयर नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

Second Hand Hero Splendor Plus Kick Drum Spoke

यह बाइक 2008 मॉडल है और यह Drum Spoke में है। बाइक अभी तक 68 हजार किमी चल चुकी है। बाइक एक हाथ रही हुई है। बाइक किसी भी प्रकार से क्षतिग्रस्त नहीं बताई गई है। 1st owner बाइक है। बाइक की कीमत 20 हजार रूपए रखी गई है। बाइक इस Profile IDS216173 से अपलोड हुई है। बाइक को bikewale.com पर 24 February 2022 को लिस्ट किया गया था। बाइक अभी तक बिकी नही है। बाइक अप्रैल 2008 में रजिस्टर हुई है।

स्प्लेंडर प्लस बाइक की डिटेल्स

इस बाइक में 97.2 cc का इंजन दिया हुआ होता है। बाइक का वर्तमान माइलेज 60 से ऊपर का है। बाइक ट्यूब वाले टायर में है। व्हील Spoke और ब्रेक ड्रम में है। बाइक की टॉप स्पीड 87 Kmph तक है।

इस बाइक से संबंधित पूरी डिटेल्स जानने के लिए यहां CLICK करें

सस्ती, सूंदर और टिकाऊ बाइक की लिस्ट देखने के लिए यहां CLICK करें

Latest News