second hand bajaj
second hand bajaj

Low Price Bajaj Pulsar: सेकंड हैंड बजाज पल्सर बाइक, जो सिर्फ 4 हजार किमी चली हुई है। इसकी कीमत 20 हजार रूपए रखी गई है। नई बजाज पल्सर लेने पर बजट काफी बड़ा लगता है। आम आदमी के लिए ऐसी बाइक खरीद पाना महज एक सपना रहता है। लेकिन सेकंड हैंड बजाज पल्सर आप बहुत कम कीमत में खरीद सकते हैं। बजाज की बाइक की पुरानी होने पर बात ही में रीसेल नहीं हो पाती। लेकिन पल्सर का और प्लेटिना का क्रेज आज भी वैसे का वैसे ही बना हुआ है। बजाज पल्सर स्पोर्ट्स बाइक होने के साथ ही यह माइलेज में बहुत बेहतरीन है। बाइक में सबसे ज्यादा माइलेज की बात करें तो प्लेटिना का नाम सबसे ऊपर आता है। आइए देखते हैं इन सेकंड हैंड बजाज पल्सर की डिटेल्स…

Bajaj Pulsar 150 ABS BS VI 2022

यह बजाज पल्सर 2022 मॉडल है और 150 सीसी इंजन के साथ है। बाइक BS VI सुरक्षा मानकों पर आधारित है। इस बजाज पल्सर बाइक को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 20 हजार रूपए की कीमत चुकानी होगी। यह बाइक सिर्फ 4 हजार किलोमीटर ही चली हुई है। बाइक का माइलेज शानदार है। जनवरी 2022 में ही बाइक को ख़रीदा गया है। यह बजाज पल्सर बाइक अभी तक पहले मालिक के नाम ही चल रही है। तीन महीने पुरानी बाइक की आप कंडीशन देखकर ही खरीदें। सेलर को किसी भी प्रकार से कोई एडवांस अमाउंट नहीं भेजें। डाइरेक्ट लिंक खबर के लास्ट में दिया गया है।

Bajaj Pulsar 150 STD 2010

यह 2010 मॉडल बजाज पल्सर बाइक 32 हजार किलोमीटर चली हुई है। बाइक 12 साल से अभी तक फर्स्ट ओनरशिप में ही है। इस बजाज पल्सर के नंबर दिल्ली के हैं। बाइक को खरीदने के लिए आपको सेलर से ही पूरी डिटेल्स लेनी होगी। सेलर की डिटेल्स ऑनलाइन www.carandbike.com पर मिल जाएगी। यहां आपको और भी बेहतरीन कंडीशन की बाइक मिल जाएगी।

ऐसे खरीदें सेकंड हैंड बजाज पल्सर

बजाज पल्सर की पुरानी बाइक खरीदने के लिए आप ऑफलाइन मार्केट में भी जा सकते हैं। लेकिन ऑफलाइन में आपको कीमत भी ज्यादा देनी होगी और बाइक में मिस्टेक भी आ सकती है। सीधे सेलर से बात करके बाइक खरीदने पर आपको बाइक की पूरी जानकारी सामने दिख जाएगी। बाइक की डिटेल्स चेक करने के बाद आप खुद बाइक को देखने जाएं और उसके बाद ही सौदा करें। पहले कोई भी पैसा न भेजें। bikedekho.com, droom.in और bikes24.com से भी आप सस्ती बाइक सर्च करके खरीद सकते हैं।

Bajaj Pulsar 150 STD 2010 की डिटेल्स जानने के लिए यहां CLICK करें

Bajaj Pulsar 150 ABS BS VI 2022 मॉडल की डिटेल्स के लिए यहां CLICK करें

Latest News