James Anderson, Joe Root, england cricket team,

कुछ अपनी मेहनत से प्रतिभा हासिल करते हैं तो कुछ लोग जन्मजात प्रतिभाशाली होते हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ऐसे ही एक प्रतिभावान खिलाड़ी है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। हाल ही में एक मैच के दौरान उन्होंने एक अद्भुत कारनामा कर दिखाया। उन्होंने इतनी स्पीड में बॉल डाली कि वह स्विंग होती हुई सीधा विकेट्स से जा टकराई और रूट का ऑफ और मिडल स्टंप उखड़ गए। उनके इस कारनामे पर साथी खिलाड़ी भी हैरान रह गए।

उल्लेखनीय है कि उन्हें हाल ही में वेस्ट इंडीज दौरे के दौरान इंग्लैंड की क्रिकेट टीम से बाहर निकाल दिया गया था। टीम के कप्तान जो रूट की अगुवाई में खेलते हुए टीम यह मैच 1-0 से हार गई थी। तभी से माना जा रहा है कि रूट और एंडरसन के बीच कुछ विवाद या अनबन चल रही है।

अब अपने पूर्व कप्तान को बॉलिंग करते हुए एंडरसन ने अपनी सारी भड़ास निकाल ली। मैच के दौरान जो रूट 10 बॉल में 4 रन बनाकर खेल रहे थे कि तभी एंडरसन ने उनका विकेट चटका दिया। उनकी इस शानदार बॉल का वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

https://twitter.com/CountyChamp/status/1525824938988515330

जल्दी टीम में वापस लौट सकते हैं एंडरसन

एंडरसन के प्रशंसकों को उम्मीद है कि उनके इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्हें वापस टीम में शामिल कर लिया जाएगा। टीम जल्दी ही न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली है। माना जा रहा है कि इंग्लैंड टीम के नए कप्तान और कोच भी एंडरसन के पक्ष में है।

अनबन की खबरों को खारिज किया एंडरसन ने

जेम्स एंडरसन ने टीम के पूर्व कप्तान जो रूट के साथ चल रहे विवाद की खबरों को महज अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। और दोनों अभी भी दोस्त ही हैं।

Latest News