चीनी निर्माता कंपनी CFMoto ने ऑस्ट्रेलियाई बाजार के लिए अपनी नई 2022 300SR मोटरसाइकिल उतारने की घोषणा की है। इस अपडेटेड मॉडल को एक नई बाहरी पेंट थीम दी हुई है, जबकि शेष बिट्स मोटरसाइकिल पर यह लागू रहती हैं। 2022 मॉडल बाइक को सफेद ग्राफिक्स के साथ नारंगी और नीले रंग में कवर किया गया है और साइड पैनल पर एक बोल्ड CFMoto लोगो है।

नेबुला ब्लैक और CFMoto की सिग्नेचर फ़िरोज़ा ब्लू पेंट स्कीम में शामिल किया गया है। जबकि बॉडी पैनल और बाइक का पूरा डिज़ाइन एक जैसा ही रहता है, नई बाइक के एलईडी हेडलैम्प्स अब और भी अधिक आकर्षक नजर आ रहे हैं। बाइक के दिल में वही 292cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है, जो अधिकतम 30bhp की शक्ति का टॉर्क जनरेट करता है और ट्रांसमिशन 6-स्पीड यूनिट है।

इस आउटपुट पर, बाइक KTM RC200 स्पोर्ट्स बाइक से सीधी प्रतिस्पर्धा है। 300SR मोटरसाइकिल की सीट की ऊंचाई काफी कम 780mm है और यह कनेक्टिविटी, राइड मोड, LED लाइटिंग और डुअल-चैनल ABS के साथ TFT डिस्प्ले जैसी सुविधाओं से लेस है, CFMoto का उद्देश्य अच्छे रिकॉर्ड कायम करना है।

अभी इस बाइक को ऑस्ट्रेलिया के बाजार में पेश किया गया है, लेकिन संभावना कम है कि इसे जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। इस बीच, कंपनी ने हाल ही में नई 250 CL-X क्वार्टर-लीटर नियो-रेट्रो रोडस्टर मोटरसाइकिल लॉन्च की है जो लोकप्रिय CFMoto 250NK नग्न मोटरसाइकिल पर आधारित है। यह 700 CL-X मोटरसाइकिल के एंट्री-लेवल संस्करण के रूप में भी बैठता है और CFMoto 250NK के समान सटीक आधार का भी उपयोग करता है। (यहां अधिक विवरण प्राप्त करें)

Latest News