नई दिल्लीः Nokia Swan Pro Smartphone: नोकिया एक ऐसे कंपनी है जिसपर लोग सालों से भरोसा करते हुए आए है. एक समय ऐसा था जब मार्केट में सिर्फ और सिर्फ नोकिया का ही दमदबा बना रहता था. आपको याद होगा पहले के ज़माने में हर किसी के पास नोकिया का कीपैड फोन हुआ करता था लेकिन जैसे जैसे समय बदला टेक्नोलॉजी आगे बड़ी नए नए स्मार्टफोन बाजार में आने लगे वैसे वैसे नोकिया ने भी उन टेक्नोलॉजी में ढलने की कोशिश की.

हालांकि इस समय कई सारी नई नई कंपनिया अपने स्मार्टफोन लाकर मार्केट में जमी हुई है लेकिन नोकिया की को साख है और जो दबदबा है वो कोई और कायम नहीं कर सकता. नोकिया एक ऐसे पुरानी और विश्वसनीय मोबाइल कंपनी है जिसपर आज भी लोग आंख बंद कर के भरोसा करते है. नोकिया ने उसी साख और उसी भरोसे को जनता में कायम रखने के लिए एक बार फिर मार्केट के गर्दा मचा दिया है और अपना नया मॉडल लॉन्च करने का फैसला किया है.

नोकिया ने इस बार अपने नए मॉडल जिसका नाम Nokia Swan Pro है इसको मार्केट में उतारने का फैसल कर के पूरी मोबाइल कंपनी में तहलका मचा दिया है क्योंकि इसके धांसू फीचर्स और शानदार कैमरा लोगों को दीवाना बना रहा है. चलिए जानते है Nokia Swan Pro के सभी फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल में.

Nokia Swan Pro के फीचर्स

Nokia Swan Pro जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने वाला है. इस फोन में आपको 16 GB RAM के साथ शानदार और जबरदस्त 108MP का कैमरा मिल रहा है. Nokia Swan Pro के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 4K पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED की पेशकश में ये फोन मिलने वाला है.

क्या होगी इसकी कीमत

अभी इसकी आधिकारिक तौर पर कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन लॉन्च होने के बाद इसकी कीमत का पता लग जाएगा.