hero hf deluxe 22 hajar me
hero hf deluxe 22 hajar me

19 हजार किमी चली हुई इस Hero HF Deluxe बाइक की डिटेल्स खबर में दी जा रही है। होली ऑफर्स न्यू बाइक पर ही नहीं है। इस ऑफर को पुरानी बाइक्स बेचने वाली कंपनियों ने भी लागू किया है। इस ऑफर के जरिए सस्ती बाइक के साथ-साथ कुछ और रियायत दी गई है। कुछ पुरानी बाइक और कार बेचने वाले डीलर तो टैंक तक फुल करके दे रहे हैं। फ्री आरसी ट्रांसफर और फ्री एनओसी की सुविधा भी दी जा रही है। होली ऑफर में इस Hero HF Deluxe Self Start बाइक पर 499 का ऑफर दिया जा रहा है। बाइक को खरीदने के लिए आप ऑनलाइन पोर्टल droom.in पर जा सकते हैं।

Hero HF Deluxe Self 100cc 2015

सेकंड हैंड बाइक में यह हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक मात्र 19001 Km चली है। यह पेट्रोल वेरिएंट बाइक सिंगल ओनर है और बेहतरीन कंडीशन में है। बाइक में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं है। droom.in पर बाइक की 6 से ज्यादा फोटो भी अपलोड की हुई है। इस बाइक को खरीदने और सेलर की डिटेल्स जानने के लिए खबर के लास्ट में दिए गए डाइरेक्ट लिंक पर क्लिक करें। बाइक की कीमत का निर्धारण droom.in द्वारा किया जाता है। लेकिन सेलर से कांटेक्ट करके आप और भी कम कीमत करा सकते हैं। बातचीत में आप कीमत को काफी कम कर सकते हैं।

सबसे सस्ती सेकंड हैंड बाइक कहां मिलती है?

सबसे सस्ती बाइक्स की बात करें तो यह दिल्ली और बंगाल में मिलती है। मुंबई जैसे बड़े शहरों में कारें कम कीमत में मिलती है। लेकिन उस तरफ की गाड़ियों को काफी काम में लिया हुआ होता है। दिल्ली के बाइक मार्केट में आपको 10 हजार रूपए से 25 हजार रूपए के बजट में मनपसंद बाइक मिल जाती है। जो भी मर्जी कंपनी की बाइक आप खरीद सकते हैं। आपको कागजात ट्रांसफर कराने की भी दिक्कत नहीं होगी।

दिल्ली में कार और बाइक सस्ती क्यों मिलती है?

दिल्ली का मार्केट सभी को आकर्षित करता है। यहां 15 वर्ष से पुरानी कारें नहीं चलती। इसलिए उन कारों को अन्य राज्यों में ट्रांसफर कराकर चलाया जा सकता है। यहां बड़े लोग और व्यस्त लोग छोटी सी मिस्टेक आने पर बाइक और कार को बदलना पसंद करते हैं। बार बार खराब होने या पुरानी होने के कारण भी वे मार्केट में बेचने के लिए खड़ी कर देते हैं। बाइक की कीमत उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है।

Click Here For This Hero HF Deluxe Bike 

Latest News