मारुति ने मिडिल क्लास लोगों को ध्यान में रखकर Maruti Wagon R जैसे किफायती सेगमेंट वाली फोर व्हीलर को भारतीय बाजार में उतरी है। परंतु बहुत से ऐसे फैमिली हैं, जो की मारुति वेगनर जैसे कार को भी अफोर्ड नहीं कर पाते हैं। आज हम उन्हीं फैमिली के लिए एक शानदार डील लेकर के आए हैं, जिसे जानकर आप खुश हो जाएंगे।

दरअसल एक सेकंड हैंड Maruti Wagon R हाल ही में बेची जा रही है, जिसकी कंडीशन देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। क्योंकि इसकी कीमत सिर्फ 2.40 लाख रुपए रखी गई है और इसकी कंडीशन बिल्कुल है नई लगती है। तो चलिए आपको इस डील और इस फोर व्हीलर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

फोर व्हीलर की कंडीशन

चलिए आपको इस सेकंड हैंड फोर व्हीलर की कंडीशन के बारे में बताते हैं। आपको बता दे दोस्तों दरअसल्या Maruti Wagon R बेहद कम चली हुई है और सिल्वर कलर में बिक रही है। साथ ही इस पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा। यानी की ओवरऑल कीमत के अनुसार गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है।

Maruti Wagon R के इंजन

इंजन की बात की जाए तो इस फोर व्हीलर में 998 सीसी की चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 65.71 Bhp तक की पावर और 89 Nm का टिकटोक प्रोड्यूस करने में सक्षम है। वहीं इसमें 24.35 KM प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है, इस सेकंड हैंड में फोर व्हीलर के इंजन कंडीशन की बात करें तो इंजन में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

Maruti Wagon R को कीमत

आपको बता दे दोस्तों दरअसल या सेकंड हैंड फोर व्हीलर मारुति वैगन आर की वीसी वेरिएंट है जिसकी कीमत आज के समय में 6 लाख रुपए एक्स शोरूम है। जब की ऑन रोड इसकी कीमत 7 लाख रुपए से भी अधिक हो जाती है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड फोर व्हीलर को सिर्फ 2.40 लाख में ही खरीद सकते हैं।

सिर्फ 2.40 लाख में Maruti Wagon R

यह मारुति वेगनर 2012 मॉडल है कि वीसी वेरिएंट है आपको बता दे गाड़ी सिर्फ 23,000 KM चली हुई है और सिंगल ओनर गाड़ी होने वाली है। इसके अलावा यह फोर व्हीलर सिल्वर कलर में बिल्कुल स्क्रैच लेस कंडीशन में बेची जा रही है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे यह अप नंबर रजिस्टर गाड़ी है और लखनऊ शहर में Car 24 डीलरशिप के यहां सिर्फ 2.40 लाख में बिक रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *