low price splendor jaipur
low price splendor jaipur

Low Price Hero Splendor Plus Self: सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक लेने की सोच रहे हैं, तो यहां 15 से 25 हजार के बजट 5 स्प्लेंडर बाइक आपको दिखा रहे हैं। ये सभी बाइक ऑनलाइन पोर्टल www.carandbike.com पर और droom.in पर उपलब्ध है। इन पोर्टल पर कोई भी अपनी बाइक बेचने के लिए लिस्ट कर सकता है। आपको बाइक पसंद आने के बाद सेलर की डिटेल्स ले सकते हैं और पूरी जानकारी ले सकते हैं। सेलर की डिटेल्स के लिए आपको अपना मोबाइल नंबर वेरीफाई कराना होता है। सेलर को किसी भी प्रकार का एडवांस अमाउंट ट्रांसफर नहीं करना है। बाइक को देखने और पूरी तरह कागजात जांचने के बाद मंगवाना है और भुगतान करना है। किसी भी प्रकार की फ़्रोडिंग का अहसाह होने की स्थिति में ऑनलाइन पोर्टल पर शिकायत करें। निचे बाइक की डिटेल्स दी गई है और खबर के लास्ट में डाइरेक्ट लिंक दिया गया है।

Hero Splendor Plus Self Drum Alloy

यह स्प्लेंडर बाइक www.bikewale.com पर लिस्ट की गई है। यह 2008 मॉडल है और 25 हजार रूपए कीमत में बेचने के लिए अपलोड की गई है। बाइक फर्स्ट ऑनर है और कुल 35 हजार किलोमीटर चल चुकी है। बाइक की प्रोफाइल IDS215845 है। यह कुछ दिन पहले ही लिस्ट की गई है। इस बाइक के रजिस्टर होने का साल June 2016 है। बाइक का रंग Black with Silver है। यह बाइक Madurai लोकेशन पर है। लेकिन आप यहां से हर एक लोकेशन की बाइक सर्च कर सकते हैं।

Low Price Hero Splendor Plus

यह बाइक www.carandbike.com पर अपलोड की गई है। बाइक का मॉडल ईयर 2011 है। यह बाइक Accent Edition है और काफी ज्यादा चल चुकी है। इस बाइक को आप इलेक्ट्रिक कराने के उद्देश्य से खरीद सकते हैं। यह बाइक अभी तक फर्स्ट ऑनर ही है। नई बाइक से 56 हजार रूपए कम कीमत में यह बाइक खरीद सकते हैं।

Second Hande Hero Splendor Plus 100cc

यह बाइक 28600 किमी चल चुकी है। इस बाइक को खरीदने के लिए droom.in पर जाना होगा। बाइक को आपके घर के दरवाजे तक पहुँचाने की भी सुविधा कंपनी देती है। 1208 रूपए महीने की ईएमआई पर भी इसे खरीद सकते हैं। यह बाइक सेकडं ओनर है और ग्वालियर में उपलब्ध है। कंपनी आपको डिलीवर करने की गारंटी भी दे रही है।

Hero Splendor Plus 100cc 2011 के लिए यहां click करें

Hero Splendor Plus Black and Accent Edition के लिए यहां click करें

2008 मॉडल Hero Splendor Plus Self Drum Alloy के लिए यहां Click करें

Latest News