Hero Splendor 2nd owner price
Hero Splendor 2nd owner price

Low Price Hero Splendor: यह हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक 2nd Owner है और बहुत कम चली हुई है। बाइक की कीमत मात्र 14 हजार रूपए रखी गई है। बाइक को कोई भी खरीददार इतने रूपए में तो 2 साल चलाकर भी बेच सकता है। मारुती की ऑल्टो, महिंद्रा की बोलेरो और हीरो की बाइक को आप आधी रात में भी बेच सकते हैं। रीसेल वैल्यू में ये मॉडल सबसे आगे हैं। लेकिन कुछ लोग झंझट में पड़ना नहीं चाहते, ऐसे में वे ऑनलाइन पोर्टल पर अपलोड कर देते हैं। आपको बाइक खरीदने से पहले किसी भी प्रकार का कोई पेमेंट नहीं करना है। बाइक जब आप लेकर आ जाओ तब ही भुगतान करें।

Second Hand Hero Splendor Plus

यह बाइक 2014 model है। यह अभी तक कुल 58,800 kms चल चुकी है। बाइक पहले से ही दो लोगों के पास बिक चुकी है। यह 2nd owner बाइक Faridabad लोकेशन पर है। सेलर से संपर्क होने के बाद, आप बाइक को खरीद सकते हैं। सेलर से संपर्क के लिए आपको bikewale.com पर जाना होगा। यहां संबंधित बाइक के पास में दिए गए Get Seller Details के बटन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट कर दें। जानकारी सब्मिट करने के बाद आपके पास मोबाइल पर भी जानकारी आ जाएगी।

बाइक से संबंधित पूरी जानकारी के लिए यहां CLICK करें

बाइक से संबंधित जानकारी

यह बाइक 15,000 रूपए में लिस्ट की गई है। सेलर की Profile IDS214711 है। यह बाइक 10 February 2022 को बेचने के लिए अपलोड की गई है। SellerIndividual है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन May 2014 का है। बाइक का कलर Black with Silver है। बाइक का नंबर Faridabad का ही है। अभी बाइक अच्छी कंडीशन में है और घर पर ही खड़ी रहती है। Insurance खत्म हो चुका है।

2014, Hero Splendor Plus Kick Drum Alloy

यह बाइक 97.2 cc इंजन के साथ आती है। इसकी 8.2 bhp की अधिकतम पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता होती है। यह इंजन Gears 4 के साथ जुड़ा हुआ होता है। इस बाइक का वर्तमान माइलेज 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर है। इस बाइक के तैयार ट्यूबलेस है।

Latest News