Friday, January 27, 2023
HomeAutomobile24296 रूपए में सिर्फ 3 महीने पुरानी Used Hero Splendor Plus, सेल्फ...

24296 रूपए में सिर्फ 3 महीने पुरानी Used Hero Splendor Plus, सेल्फ स्टार्ट फर्स्ट ओनर

Used Splendor Plus Self: महज 3 माह चली हुई हीरो स्प्लेंडर बाइक को 25 हजार से कम की कीमत पर बेचा जा रहा है। यह बाइक उसके ओनर ने www.bikewale.com पर लिस्ट की है। यहाँ पोर्टल पर जाकर सेलर की डिटेल्स आप ले सकते हैं। सेलर की डिटेल्स मिलने के बाद आपको बाइक की पूरी जानकारी लेनी होगी और कीमत की बात करनी होगी। 25 हजार रूपए में लिस्ट की गई बाइक को आप 2 हजार रूपए तक कम कीमत में ले सकते हैं। किसी भी प्रकार से एडवांस अमाउंट देने से बचना होगा। यह Hero Splendor Plus बाइक आप 2 साल चलाने के बाद भी इसी कीमत पर बेच सकते हैं। इस बाइक को देखने के लिए डाइरेक्ट लिंक खबर के अंत में दिया गया है।

2022 Hero Splendor Plus Self

इस 2022 हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल का नंबर फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है। इस बाइक को बेचने के लिए लिस्ट की गई कीमत ₹25,000 रखी गई है। बाइक को लेने के लिए www.bikewale.com परजाएं। यहां फ़्रोडिंग की आशंका बहुत कम है, लेकिन फिर भी लगती है तो तुरंत पोर्टल पर दिए नंबर से संपर्क कर सकते हैं। इस Hero Splendor Plus बाइक के कागजात और पूरी जानकारी सेलर से अच्छे से पूछ लें। कीमत का भुगतान करने से पहले बाइक की टेस्ट राइडिंग जरूर करें। बाइक को 70 हजार किलोमीटर चलाया जाना बताया जा रहा है। इस बाइक को एकबार पहले भी बेचा जा चुका है। इस सेकंड ओनर बाइक को इसी महीने बेचने के लिए लिस्ट किया गया था।

second hand Hero Splendor Plus Alloy

सेकंड हैंड Hero Splendor खरीदने के लिए www.bikes24.com या bikewale.com या droom.in जैसे ऑनलाइन पोर्टल पर जा सकते हैं। इसके बाद मेनू बार से used bike सर्च कर सकते हैं। बाइक के लिए आपको कंपनी का नाम और मॉडल भी डालना होगा। बजट के अनुसार आपको कीमत का फ़िल्टर भी लगाना होगा। बाइक को खरीदने से पहल उसका 360 डिग्री व्यू देखना जरुरी है। बाइक पसंद आने के बाद साइड में दिए गए To book your bike online now पर क्लिक कर सकते हैं। bikes24.com पर मोटरसाइकिल खरीदने पर आपको मनी बैक गारंटी भी दी जाती है। साथ ही एक साल की वारंटी भी होती है। बाइक को आपके घर के पते पर डिलीवर किया जाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments