Vivo Y55s 5G Smartphone: ये बात तो हम सब जानते है की अब देश में 5जी सर्विस शुरू हो चुकी है. ऐसे में सभी कंपनी एक के बाद एक 5G सपोर्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. लोग 5G स्मार्टफोन को खरीद रहे है और इसके पीछे तो होड़ मची हुई है. अगर आप भी किसी स्मार्टफोन की तलाश में है तो इसी कड़ी में वीवो ने एक 5G सपोर्ट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. इस स्मार्टफोन का नाम है Vivo Y55s 5G .इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जा रहे है. चलिए आप ही इस फ़ोन के बारे में जान लीजिए.

Vivo Y55s 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट सपोर्ट प्रोसेसर मिलता है. वीवो के इस Y55s 5G स्मार्टफ़ोन में 6.55-इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 60hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. कैमरा की बात करें तो वीवो के इस स्मार्टफोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप है.इस फोन के बैक में एक 50MP का प्राइमरी कैमरा लगा हुआ है. इस स्मार्टफोन में 2MP का पोर्ट्रेट लेंस मिलता है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा भी मिलता है.

Vivo Y55s 5G मिलने वाली खूबियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे वीवो Y55s 5G फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है. ये स्मार्टफोन 18W चार्जिंग सपोर्ट करता है. कंपनी के तरफ से कहा गया है कि अगर आप इस स्मार्टफोन को एक बार फूल चार्ज कर लेते है तो इसकी बैटरी करीब 3 दिन तक चलती है. आप के इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट करता है.आपको इसमें डुअल सिम, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, एक यूएसबी-C पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे कई सारे फीचर्स मिलते है.

Vivo Y55s 5G की कीमत और कलर ऑप्शन

बात कलर ऑप्शन की करें तो आपको वीवो Y55s 5G स्मार्ट फोन में गैलेक्सी ब्लू और स्टार ब्लैक कलर मिलेंगे. आपको इस स्मार्टफोन में स्टोरज के मामले में 2 वेरिएंट मिलेंगे और इसके हिसाब से ही कीमत रखी गयी है. सबसे पहले वेरिएंट के स्मार्टफोन की कीमत है 21,000 रुपये. इसमें आपको 4 GB रैम और 128 GB का स्टोरेज मिलेगा. दूसरे वेरिएंट की बात करें तो आपको इसमें 6 GB रैम और 128 GB का स्टोरेज मिलेगा जिसकी कीमत 22, 670 रुपये है.