Bajaj Platina 110 सबसे पहले तो आपको बता दे अगर आप अपने लिए एक टू व्हीलर की तलाश करें तो बजाज का नाम आपका दिमाग में जरूर आया होगा। हाल ही में बजाज ने अपनी नई प्लैटिना 110 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है जिसमें आपको बहुत ही आकर्षक डिजाइन दिया जा रहा है।

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स मॉडल में आपको 110 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलेगा। इस बाइक में आपको बेहतरीन इंजन के साथ-साथ लाजवाब माइलेज और टॉप स्पीड भी देखने को मिलने वाली है। इसलिए कंपनी का दावा है कि यह मॉडल बाजार में काफी तेजी से प्रचलित होने वाला है। 

Bajaj Platina 110 Features

अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले आकर्षक फीचर्स की बात करें तो आमतौर पर बजाज आपको सभी बेहतरीन फीचर्स से लास्ट टू व्हीलर ही देती है। मगर इस बार कंपनी ने डिटेल्स साझा करते हुए बताया कि इस मॉडल में आपको ABS टेक्नोलॉजी और कई अन्य आधुनिक फीचर्स मिलने वाले हैं। 

माइलेज भी है जबर्दस्त 

इसी के साथ अगर हम इस मॉडल में मिल रहे हैं माइलेज की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 70 kmpl का बेहतरीन माइलेज मिलने वाला है। अपने माइलेज और स्पीड की वजह से यह मॉडल युवाओं के बीच और भी तेजी से प्रचलित हो रही है। 

रंगो के विकल्प भी है मौजुद Bajaj Platina 110

अब अगर हम इसमें मिलने वाले रंगों के विकल्प की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको तीन अलग-अलग रंग के विकल्प दिए जायेंगे। ग्लास ट्यूटर ग्रे, इबोनी ब्लैक, सैफायर ब्लू इसमें मिलने वाले मुख्य कलर वेरिएंट है। कंपनी का दाम है कि रंग के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा इसलिए ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको काफी बजट फ्रेंडली कीमत देखने को मिलने वाली है। आधुनिक फीचर्स और आकर्षक डिजाइन से लैस यह टू व्हीलर आपको मात्र ₹ 72,230 में मिल रही है।