नई दिल्ली। भारतीय आटोमोबाइल बाजार में इन दिनों स्पोर्ट्स बाइक की एक लंबी रेंज मौजूद है। जहां पर आपको हर कीमत की बाइक्स देखने को मिल जाएगी। ऐसे में यदि आप कम कमत के साथ शानदार माइलेज वाली स्पोर्ट बाइक लेना चाह रहे हैं तो बजाज पल्सर 180 (Bajaj Pulsar 180) आपके लिए बेहतर ऑफ्शन साबित होगा। बाजार में इसकी कीमत ₹80,000 से लेकर ₹1,16,653 के बीच रखी गई है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ ही तेज रफ्तार मिल जाता है।”

 

इस बाइक की कीमत भले ही ज्यादा हो,लेकिन इसमें ज्यादा माइलेज भी कंपनी ऑफर करती है। इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए है। जिसके चलते इस बाइक की डिमांड काफी ज्यादा है। यदि आपका मन भी इस बाइक को खरीदने का कर रहा है और अपने बजट के अनुसार लेना चाहते है। तो आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है।

क्योंकि सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट बजाज पल्सर 180 के पुराने मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। इस वेबसाइट से आप बाइक को महज 20 हजार रुपये से भी कम के साथ बजट में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इसपर फाइनेंस सुविधा भी आपको मिल रहा है।

Bajaj Pulsar 180 को खरीद सकते हैं DROOM वेबसाइट से

QUIKR नाम की वेबसाइट पर देश की पॉपुलर एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक बजाज पल्सर 180 (Bajaj Pulsar 180) के 2012 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत यहाँ पर 20 हजार रुपये तय की गई है। कंपनी की यह बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसे ज्यादा ड्राइव भी नहीं किया गया है। आसानी से इसे खरीदने के लिए आपको इसपर फाइनेंस सुविधा भी मिल जाता है।

Bajaj Pulsar 180 के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की इस बाइक में 178.6 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है। इसमें लगा इंजन 17.02 पीएस की मैक्सिमम पावर के साथ ही 14.52 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।