Bajaj Pulsar 250: क्या आपको भी Bajaj की गाड़ी बहुत पसंद है और उसी की बाइक खरीदने का सोच रहे है तो फिर ये वक़्त बाइक खरीदने का बहुत अच्छा मौका है. जिस बाइक की हम बात कर रहे है उस बाइक का नाम है Bajaj Pulsar 250. ये बाइक KTM ड्यूक को टक्कर देती है. इसमें बहुत ही पावरफुल इंजन दिए गए है और तगड़े फीचर्स मिलते है. अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का सोच रहे है तो चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

धांसू कलर कॉम्बिनेशन और तगड़े फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे बजाज पल्सर में आपको को ब्लू और ब्लैक का कॉम्बिनेशन मिलता है और इसे इसी कलर में लॉन्च किया गया है. लोगों को बाइक का ये कलर कॉम्बिनेशन बहुत ही पसंद आ रहा है और बॉडी पैनल को कंपनी ने नीला कलर रखा गया है. आपको इस बाइक में आपको हेडलैंप काउल, फ्रंट फेंडर, फ्यूल टैंक, इंजन काउल, फेयरिंग और रियर पैनल जैसे फीचर्स मिलते है और इन्हे इस बार अलग अलग कलर में रखा गया है. इतना ही नहीं आपको इस बाइक में अलॉय व्हील मिलते है जो की नीले रंग की स्ट्रिप्स में मिलते है.

पावरफुल इंजन

आपको इस बाइक में कुछ मिले न मिले लेकिन इंजन दमदार मिलता है. आपको इसमें 249-सीसी इंजन मिलता है. इसमें आपको 24.5 PS और 21.5 Nm का पीक पावर और टॉर्क जेनरेट करता है।

मिलेगा स्टाइलिश लुक और सिंगल सिलेंडर इंजन

बात अगर पल्सर 250 की करें तो इस में आपको एक सिंगल 250cc का इंजन मिलता है. बता दे इस इंजन में वैरिएबल वाल्व एक्चुएशन तकनीक का यूज़ किया गया है. आपको इस बाइक में एक बड़ा फ्यूल टैंक, टू-पीस सीट, चौड़े मिरर और स्लिम एलईडी टर्न इंडिकेटर्स मिलते है. इस बाइक का इंजन 85% पीक पावर जेनेरेट कर सकता है।

कीमत

बात अगर इस बाइक के कीमत की करें तो आपको ये बाइक सिर्फ और सिर्फ 1.45 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये के बीच होने वाली है. ये कीमत शो रूम की है.