Friday, February 3, 2023
HomeAutomobileमात्र 499 रूपये में Bgauss D15 EV Scooter, खरीदें 21 सेफ्टी फीचर्स...

मात्र 499 रूपये में Bgauss D15 EV Scooter, खरीदें 21 सेफ्टी फीचर्स वाला स्कूटर, जानिए महाबचत ऑफर

Bgauss D15 EV Scooter: बढ़ती महंगाई को देख हर कोई परेशान है और ऊपर से गाडियों के पेट्रोल डीजल का खर्चा बाप रे बाप, आम आदमी की तो कमर ही ढीली हो जाती है इस सब खर्च को झेलते झेलते. लेकिन अब एक बड़ी खुशखबरी हम आपके लिए लेकर आए है, अब बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों की चिंता करना बंद कर दीजिए क्योंकि अब आपको मात्र 499 में मिल रहा है इलेक्ट्रॉनिक टू व्हीलर स्कूटर.

वैसे तो मार्केट में कई तरह के इलेक्ट्रॉनिक टू व्हीलर स्कूटर आ रहे हैं लेकिन इस बार आपको मिल रहा है काम कीमत में टू व्हीलर स्कूटर जिसमें मिलेंगे आपको 21 सेफ्टी फीचर्स. आपको बता दें, इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर स्कूटर बनाने वाली कंपनी बीगौस ने अपने डीलर पार्टनर ईविंग्स ऑटोमोबाइल प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर नजफगढ़ और दिल्ली में अपना तीसरा इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बीजी डी15 लॉन्च किया है. इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी Bgauss ने इंडिया में ये तीसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर बीगौस डी15 (Bgauss D15) के नाम से लॉन्च किया है.

कंपनी में इस स्कूटर को लॉन्च करने के बाद यह दावा किया है कि यह स्कूटर लंबी रेंज के साथ लगभग 21 सेफ्टी फीचर्स से लैस है. चलिए विस्तार से जानते हैं कि इस स्कूटर की कीमत और इसकी स्पेसिफिकेशंस क्या है.

Bgauss D15 EV स्कूटर फीचर्स

Bgauss D15 EV स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी यह दावा कर रही है कि बाकी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर से ज्यादा बेहतरीन और दमदार यह स्कूटर है.

कंपनी ने इस स्कूटर को स्मार्ट और डिजिटल बनाने की कोशिश की है, इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इन बिल्ड नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कीलेस स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉल, एसएमएस नोटिफिकेशन अलर्ट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी बीजी डी15 में पूरी तरह वाटरप्रूफ, आईपी 67 रेटिंग वाले इलेक्ट्रिक मोटर और बैटरी दी गई है जो पूरी तरह से इसको डिजिटल बनाता है. कंपनी ने डिजिटल दौर को देखते हुए डिजिटल बनाने के साथ-साथ इसमें 21 सेफ्टी फीचर्स भी इनबिल्ट किए हैं. तो ये स्कूटर ग्राहकों के लिए काफी सेफ और किफायती है.

Bgauss D15 EV स्कूटर की कीमत

बात अगर इस स्मार्ट और डिजिटल इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के प्राइस की की जाएं तो, BGAUSS BG D15 सीरीज इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को कंपनी ने दो वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है. पहला वेरिएंट Bgauss D15i है जिसकी कीमत 99,999 और दूसरा वेरिएंट Bgauss D15 Pro है जिसकी शुरुआती कीमत 1,14,999 रुपये है. फिलहाल अभी ये स्कूटर दिल्ली और नजफगढ़ में लॉन्च हुआ है तो बाकी लोग अगर इसको खरीदना चाहते हैं तो इस स्कूटर की बुकिंग भी कंपनी द्वारा शुरू कर दी गई है. कंपनी ने इस स्कूटर की बुकिंग के लिए 499 रुपये का टोकन अमाउंट तय किया है. यानी ये अमाउंट बुकिंग अमाउंट के तौर पर ग्राहकों से लिया जाएगा जिसके बाद आप की स्कूटी बुक हो जाएगी. आप इसकी बुकिंग इस कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments