नई दिल्लीः Big Offer: इस नए साल में अगर आप भी एक्टिवा का स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बढ़िया है. आपको बता दे भारत में सबसे ज्यादा होंडा के स्कूटर की बिक्री होती है. भारत में सबसे ज्यादा पॉपुलर होंडा का स्कूटर है, ज्यादातर लोग होंडा का ही स्कूटर लेना पसंद करते हैं इसीलिए सबसे ज्यादा स्कूटर होंडा के ही बिकते है.

इसी को देखते हुए होंडा कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए बड़ा ऑफर निकाला है और यह ऑफर है की जो भी ग्राहक अब होंडा का स्कूटर खरीदेगा उस ग्राहक को इस स्कूटर पर ₹5000 तक का कैशबैक प्राइस मिल सकता है. हौंडा के इस स्कूटर को आप आसान फाइनेंस किस्तों पर भी खरीद सकते हैं. विस्तार से जानते हैं की कैसे आप इस स्कूटर को मात्र ₹4000 में खरीद सकते हैं.

4000 में कैसे लें 6G Activa

कंपनी की पॉपुलर और ज्यादा बिक्री होने वाली होंडा एक्टिवा अब आप काम कीमतों पर भी अपने घर पर ला सकते हैं, क्योंकि कंपनी होंडा एक्टिवा का स्कूटर अब काम किस्तों पर अपने ग्राहकों को उपलब्ध करवा रही है.
आपको बता दें स्कूटर फाइनेंस करवाने वाले ग्राहकों को 4,000 रूपये मिनिमम डाउनपेमेंट कर के होंडा स्कूटर अपने घर ला सकते है. शर्तों के मुताबिक फाइनेंस स्कूटर टोटल अमाउंट पर लगभग 7 से 8 प्रतिशत के हिसाब से काम ब्याज लेगी. इसी के साथ आपको अन्य ऑफर भी मिलेंगे.

कैसे लें कैशबैक प्राइस

अगर आप हौंडा कंपनी के कैशबैक प्राइस का ऑफर पाना चाहते हैं तो यह कैशबैक ऑफर ₹30000 रूपये के क्रेडिट/डेबिट कार्ड के हिसाब से ईएमआई लेनदेन पर उपलब्ध है.

अगर आप भी इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो जल्द ही अपने नजदीकी हौंडा शोरूम पर जाकर जानकारी लें और इस ऑफर को प्राप्त करें. अगर आप खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें, क्योंकि यह ऑफर जारी है.