Honda Activa: अगर किसी भी उम्र का व्यक्ति चाहे वह बुजुर्ग हो, वह महिला हो, या फिर युवा. हर कोई स्कूटी लेने की प्लानिंग करता है तो उसके दिमाग में सबसे पहले होंडा एक्टिवा का ही स्कूटर आता है. होंडा एक्टिवा ने आज लोगों के दिलों में वह दीवानगी हासिल कर ली है. जो शायद ही और कोई कंपनी का स्कूटर कर पाए. यही वजह है कि होंडा एक्टिवा आज अपने सेलिंग के सेक्टर में नंबर एक के पायदान पर है.

अगर आप भी होंडा एक्टिवा लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. तो इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं कि अब आप मात्र ₹8,000 रुपए में कैसे एक ब्रांड न्यू होंडा एक्टिवा को घर ला सकते हैं. सबसे पहले आपको बता दें होंडा एक्टिवा का Honda Activa 6G STD वेरिएंट पिछले महीने सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर रहा.

Honda Activa 6G STD वेरिएंट की कीमत

जहां एक तरफ होंडा का न्यू वेरिएंट सबसे ज्यादा बिकने वाला वेरिएंट रहा. तो वहीं अगर इसकी कीमत की बात करें तो इस होंडा एक्टिवा के वेरिएंट की कीमत शोरूम पर ₹72,400 रुपए है. ऑन रोड होकर इसकी कीमत ₹84,252 रूपये हो जाती है. अगर आपके पास पूरे पैसे इस स्कूटर को खरीदने के नहीं है. तो टेंशन लेने वाली कोई बात नहीं है. अब आप मात्र ₹8000 की डाउन पेमेंट कर इसके मालिक बन सकते हैं.

Honda Activa 6G STD फाइनेंस प्लान

दोस्तों अब आप होंडा एक्टिवा के इस 6G स्कूटर को आसान फाइनेंस प्लान के थ्रू ईजी किस्तों पर भी खरीद सकते हैं. जी हां दोस्तों जिसके तहत आप मात्र ₹8,000 में डाउन पेमेंट कर इसके मालिक बन सकते हैं. बैंक द्वारा आपको सबसे पहले लोन लेना होगा. इस लोन पर आपको वार्षिक 9.7 प्रतिशत के दर से ब्याज देना होगा. साथ ही आपको हर महीने बैंक को ₹2,450 रुपए की मंथली ईएमआई देनी होगी. इस स्कूटर की खरीदारी का लोन आपको पूरे 3 साल के लिए दिया जाएगा.