Simple One Electric Scooter:  मार्किट में कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर आ गए है. लेकिन अभी एक ऐसी स्कूटर मार्किट में आयी है जिसने Activa को भी पछाड़ दिया है. इस में आपको हर चीज़ एक्टिवा से अच्छा मिलेगा. इस में आपको तगड़े रेंज और कई सारे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इस स्कूटर का नाम है electric scooter Simple One. ये बहुत जल्द लॉन्च भी होने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Simple One electric scooter से मिलने वाली रेंज

ये सिंपल वन electric scooter को अगर आप एक बार फुल चार्ज कर लेते है तो ये सीधे 300 किलोमीटर तक चलेगी. इस कार की टॉप स्पीड है 105 किलोमीटर प्रति घंटा. इस स्कूटर को आप मात्र 0 से 40 km/h की स्पीड पर सिर्फ 2.77 सेकेंड्स मं ला सकते हैं. आपको इस स्कूटर में एक नहीं दो बैटरी मिलती है. सबसे पहली बैटरी है 3.2kWh की फिक्स बैटरी और दूसरी है 1.6kWh की रिमूवेबल बैटरी. आपको इसमें 300 से ज्यादा तक की रेंज मिलती है. इस स्कूटर में 8.5kW का मोटर दिया गया है जो 11.3 हॉर्स का पावर जेनरेट करता है.

Simple One electric scooter के फीचर्स

इस स्कूटर में रेंज के साथ आपको फीचर्स जबरदस्त मिलने वाले है. आपको इस स्कूटर में ऑल-एलईडी लाइटिंग, 30-लीटर स्टोरेज, स्वैपेबल बैटरी, फास्ट चार्जिंग और 7 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं. कहा जा रहा है इस स्कूटर को मार्च तक लॉन्च किया जाएगा.

Simple One electric scooter की कीमत

फ़िलहाल तो कंपनी ने कीमत को लेकर कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन एक्सपर्ट्स के हिसाब से इसकी कीमत 1.45 लाख रुपए के आस पास होगी. आप चाहें तो इस स्कूटर को 1947 रुपए देकर बुक कर सकते हैं.