Laptop under 10K: क्या आप भी नया लैपटॉप लेने का विचार कर रहें हैं लेकिन इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर भारी महंगाई होने के कारण आप नया लैपटॉप नहीं खरीद पा रहे है तो हम इस खबर में लेकर आए है आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी. अब आपको नया लैपटॉप मात्र 10 हजार के अंदर अंदर मिल जायेगा.

आपको बता दें फ्लिपकार्ट पर लैपटॉप सेल ऑफर दिया जा रहा है जिसके तहत आपको 20 हजार वाला लैपटॉप आधे पैसों में दिया जा रहा है. दरअसल, फ्लिपकार्ट पर एक लैपटॉप लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 20 हजार रुपए है जो की ASUS का है. ये 20 हजार वाला लैपटॉप फ्लिपकार्ट के ऑफर के तहत आपको आधे से भी कम कीमत में पढ़ सकता है. चलिए आगे खबर में डिटेल से जानते है Flipkart Laptop Price Discount Offer के बारे में.

Flipkart Laptop Price Discount Offer On ASUS

आपको बता दे ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट पर Asus के लैपटॉप पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट के मुताबिक क्रोमबुक सेलेरॉन डुअल कोर (ASUS Chromebook Celeron Dual Core) लैपटॉप पर ये ऑफर दिया जा रहा है, इस लैपटॉप में 15.6 inch का डिस्प्ले है, इसकी असल कीमत की बात करें तो इसकी असल कीमत 25,990 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट ऑफर के तहत इसकी कीमत पर 30% की छूट दी जा रही है. जिसके बाद इसकी कीमत 17,990 रुपये हो जाती है. और साथ ही इसके कई सारे बैंक ऑफर भी दिए जा रहे है.

बैंक ऑफर के तहत अगर आप इसको फेडरल बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से लेते है तो आपको इसपर 10% की छूट यानी 1,250 तक का डिस्काउंट दिया जायेगा. एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर भी 10% की छूट दी जा रही है, यानी 17,990 रुपये में मिल रहे लैपटॉप पर आप 1250 छूट के साथ खरीद सकते है. इसी के साथ साथ आपको इस लैपटॉप पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. लेकिन अगर आप Exchange Offer के तहत इसे लेना चाहते है तो आपको इसके लिए एक अच्छी कंडीशन वाला चलता हुआ लैपटॉप देना होगा तभी आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते है.