Royal Enfield Classic 350: रॉयल इनफील्ड को आप सड़कों पर फर्राटे भरता देख रहे होंगे. यह एक ऐसी दमदार और सॉलिड बाइक है. जिसे हर कोई देख कर उसका दीवाना हो जाता है. जब भी यह बाइक सड़कों पर नजर आती है तो लोगों की नजर इससे हटने का नाम नहीं लेती.

रॉयल एनफील्ड की बाइक युवा दिलों की धड़कन बाइक मानी जाती है. खासकर युवा इसे खरीदने का सपना देखते हैं और चाहते हैं कि उनके पास भी अपनी खुद की रॉयल इनफील्ड बाइक हो.

अगर आप भी चाहते हैं कि आपके पास भी रॉयल इनफील्ड फर्राटे भरने वाली बाइक हो. तो आप अभी मात्र ₹50 हजार में इस बाइक को अपने घर ले आए. Enfield Classic 350 की कीमत की बात करें तो, इसकी कीमत लगभग 1.90 रुपए से लेकर 2,00,000 रूपये तक है. अगर आपके पास इसको खरीदने का पूरा बजट नहीं है. तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. क्योंकि जिस तरह से रॉयल इनफील्ड बाइक की लोकप्रियता बढ़ रही है. ठीक उसी तरह से इस बाइक की सेकंड हैंड खरीदारी में भी लूट मची हुई है.

अब सस्ते में खरीदें Royal Enfield

ऐसी कई सारी वेबसाइट है, जिन पर सेकंड हैंड बाइक खरीदी और बेची जाती है. तो हम भी आपके लिए ढूंढ कर ले आए हैं. एक अच्छी कंडीशन वाली सॉलिड Enfield Classic 350 सेकंड हैंड बाइक.

वैसे तो बहुत सारी वेबसाइट हैं जिन पर यह बाइक खरीदी और बेची जा रही है. लेकिन जो वेबसाइट हमने आपके लिए खोज निकाली उस पर आप बहुत ही कम कीमत में रॉयल इनफील्ड की चमचमाती अच्छी कंडीशन वाली बाइक घर ले आएंगे. आइए आपको बताते हैं कि कौनसी वेबसाइट पर कौनसा मॉडल आपको मिलेंगे.

OLX वेबसाइट

Enfield Classic 350 का 2013 मॉडल olx ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. इसकी कीमत यहां 60 हजार रूपये रखी गई है. बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है.