Mahindra Thar SUV: इन दिनों भारतीय ऑटो सेक्टर में शानदार एसयूवी गाड़ियों की भरमार भरी पड़ी है. इसी के चलते ज्यादातर सभी ऑटो कंपनियां. अपनी एक से बढ़कर एक शानदार सेफ्टी फीचर्स के साथ एसयूवी कार मैदान में उतार रही हैं. एसयूवी गाड़ियों की बात हो रही हो और महिंद्रा थार का नाम ना आए. ऐसा तो कभी मुमकिन ही नहीं है.

सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी कार महिंद्रा थार ही है. यह ना केवल अपने सॉलिड लुक और दमदार इंजन के लिए जानी जाती है. बल्कि इसमें मौजूद फीचर्स भी ग्राहकों को लुभाने का काम करते हैं. अगर कोई भी नई कार लेने का मन बनाता है. तो वह महिंद्रा थार के बारे में एक बार जरूर सोचता है. लेकिन इसकी कीमत अधिक होने के कारण. कई बार लोग इसे खरीदते खरीदते रह जाते हैं.

महिंद्रा थार एसयूवी की कीमतों की बात करें तो. इसकी शुरुआती कीमत 10,00,000 रूपये से शुरू होकर 17 लाख तक पहुंच जाती हैं. ये कीमत मिडिल क्लास लोगों के लिए काफी महंगी रहती हैं. अब ऐसे में अगर आप भी महिंद्रा थार लेने का सपना देख रहे हैं. तो टेंशन लेने वाली कोई बात नहीं है. क्योंकि अब आप मात्र ₹5,00,000 में एक अच्छी कंडीशन वाली महिंद्र थार अपने घर ला सकते हैं.

Mahindra Thar अब सस्ते में

अगर आपके पास शोरूम की महिंद्रा थार खरीदने का बजट नहीं है. तो अब आप मात्र ₹5 लाख में सेकंड हैंड अच्छी कंडीशन वाली महिंद्रा थार के मालिक बन सकते हैं.

इस खबर में हम आपके लिए ढूंढ लाए हैं. एक ऐसा वेबसाइट जहां पर अच्छी कंडीशन वाली महिंद्रा थार सिर्फ 5 लाख रुपए में मिल रही हैं. आइए आपको बताते हैं कि कौनसा मॉडल किस दाम में आपको यहां महिंद्रा थार का मिलेगा.

• OLX ऑनलाइन वेबसाइट

ऑनलाइन वेबसाइट OLX पर महिंद्रा थार का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है. यह मॉडल काफी अच्छी और नई कंडीशन में दिख रहा है. महिंद्रा थार मानो ऐसी लग रही है जैसे अभी ही शोरूम से उतरकर आई है. इस थार की कीमत यहां पर ₹5,00,000 रूपये तय की गई है.

अगर आप इस गाड़ी को खरीदते हैं. तो आपको इसके साथ फाइनेंस प्लान भी बिल्कुल मुफ्त दिया जा रहा है. गाड़ी की लोकेशन हरियाणा की है. यानी आपको ये महिंद्रा थार हरियाणा में उपलब्ध मिलेगी.