Second-Hand Honda Activa:  क्या आप हौंडा एक्टिवा स्कूटर लेने की सोच रहे है पर पैसों की वजह से नहीं ले पा रहे है तो अब इस खबर को लास्ट तक पढ़िएगा. क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने वाले है जिसकी कीमत भी बहुत कम है. कंपनी आपको इस स्कूटर में अच्छा माइलेज भी देती है। आप भी सोच रहे होंगे की आखिर ये पॉसिबल कैसे है. तो दोस्तों ये पॉसिबल है सेकंड हैंड स्कूटर से.

जिस स्कूटर की बात हम कर रहे है उसकी कंडीशन बिलकुल नए जैसी है. इस स्कूटर की कीमत 70 हजार रुपये है. चलिए आपको बताते है उन वेबसाइट के बारे में जहाँ से आप सेकंड हैंड स्कूटर को अच्छी कीमत में खरीद सकते है.

Carandbike वेबसाइट

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर को इस carandbike वेबसाइट से खरीद सकते है. ये थर्ड ओनर स्कूटर है. ये स्कूटर अब तक 6,000 किलोमीटर तक चली है. इस स्कूटर की कीमत 13,000 रुपए रखी गई है। ये काफी अच्छी कंडीशन में है। आप अगर इस स्कूटर को लेते है तो आपको इसमें कोई भी फाइनेंस प्लान ऑफर नहीं मिलता है।

DROOM

आपको इस वेबसाइट पर भी होंडा एक्टिवा मिल जाएगा. इस वेबसाइट पर साल 2015 मॉडल रखी गयी है. इस स्कूटर की कीमत ₹22,000 रुपए है। ये एक बहुत अच्छी कंडीशन में है.

BIKES4SALE

इस वेबसाइट पर आपको होंडा एक्टिवा की 2016 मॉडल मिल जाएगी. इसे BIKES4SALE वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. ये स्कूटर दिल्ली से रजिस्टर्ड है। इस स्कूटर की कीमत 27,000 रखी है। ये काफी अच्छी कंडीशन में है।