Maruti Alto 800 : क्या आप भी Maruti की गाड़ी को लेना चाहते है? लेकिन पैसे के वजह से नहीं खरीद पा रहे है तो ये खबर आपके लिए है। जी हाँ क्योंकि अब आपको इस कंपनी की गाड़ी बहुत ही सस्ते दामों में मिल जाएगी। इसलिए ये बहुत ही अच्छा मौका है। चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है।

MARUTI TRUE VALUE

आप अगर सस्ते में इन गाड़ियों को खरीदना चाहते है तो इसके लिए आपको ये सभी गाड़ी MARUTI TRUE VALUE के वेबसाइट से खरीद सकते है। आप इस वेबसाइट से नयी क्या सेकंड हैंड गाड़ी भी खरीद सकते है। आप इधर से गाड़ी को खरीदते है तो आपको ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है।

Maruti Alto की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे मारुति ऑल्टो की कीमत 3.39 लाख रुपये है। इस कार का टॉप वेरिएंट आपको सिर्फ और सिर्फ 5.03 लाख रुपये में मिल जाएगा।

Maruti Suzuki Alto 800 LXI

ये कार नई दिल्ली है और सीएनजी वेरिएंट भी है। इस गाड़ी को अब तक कुल 46,662 किलोमीटर भी चल चुकी है। ये गाड़ी 2016 मॉडल की है। असल में इसकी कीमत 2 लाख रुपये है। आप अगर उन लोगों में से है जो फरीदाबाद रहते हैं तो ये आपके लिए बहुत अच्छा ऑफर मिल सकता है। इसमें आपको 6 महीने की वारंटी और 3 महीने की फ्री सर्विस भी मिलती है। आपको इस कार में 1,70 000 रुपये में मिल जाएगी ।

Maruti Suzuki Alto 800 VXI

ये गाड़ी भी फरीदाबाद की है। ये कार भी पेट्रोल से चलने वाली कार है। ये अब तक 52,885 किलोमीटर तक चली है। ये कार आपको 1,75000 लाख रुपये में मिल जाएगी। ये गाड़ी 2015 मॉडल की है।