Bajaj Platina: Bajaj: आज की खबर में हम आपको बताते हैं, एक ऐसी बाइक के बारे में, जिसकी हर किसी को तलाश है. ये एक ऐसी बाइक है, जो कम कीमत के साथ साथ ज्यादा माइलेज देने में सक्षम है. इस खबर में हम बात कर रहे है Bajaj Platina बाइक की. इस बाइक के बारे में ज्यादातर लोग जानते हैं, और वह चाहते हैं इस महंगाई के जमाने में हर किसी के पास यही बाइक हो. ये एक ऐसी बाइक है जो ज्याद माइलेज देने के साथ साथ गांव की उटपटांग सड़कों पर सबसे तेज चलती है.

Bajaj platina की कीमत

सबसे पहले हम आपको बताते हैं इस बाइक की कीमत क्या है, तो इस बाइक की शुरुआती कीमत 68,000 रुपये से लेकर 72,000 रुपये तक की हैं, और अगर ये रकम अपको ज्यादा लग रही है या फिर आपके बजट से बाहर है. तो परेशान मत होइए क्योंकि, अब यह गाड़ी आप लोग सेकंड हैंड भी खरीद कर अपने घर ले आ सकते हैं. और ये सेकंड हैंड बाइक अब आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं, क्योंकि कई अलग-अलग वेबसाइट पर ये गाड़ी मौजूद हैं. यहां से आप लोग यह गाड़ी सेकंड हैंड भी ख़रीद सकते हैं. इस खबर में हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे के बताने जा रहें है. जहां आपको ये बाइक केवल 15 हजार की मिल जायेगी.

प्लेटिना को मात्र 15,000 रुपये में यहां से खरीदें

अब आपको बताते हैं कि कैसे यह गाड़ी आपको इतनी कम दामों पर मिल सकती है. जैसे कि आप जानते हैं कि ये बाइक अभी तक सभी के दिलों में बसी हुई है. बजाज की इतनी शानदार बाइक प्लेटिना को अब आप मात्र 15 हजार रुपये में खरीद कर घर ला सकते हैं. ये बाइक आपको QUIKR वेबसाइट पर मिल रही है. इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है. इस पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है. आप भी इस वेबसाइट पर विजिट कर के इस बाइक की कंडीशन और बाकी को सारी डिटेल चेक कर सकते है. अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको यह बाइक दिल्ली में ही मिलेगी.