नई दिल्ली। यदि आप Hero Splendor Plus बाइक को खरीदना चाहते हैं और बजट के चलते इसे नही ले पा रहे है तो आपके लिए लाए है एक खास मौका। कुछ सैकंड हैंड बाइक जो शानदार कंडीशन के साथ मार्केट में पेश की जा रही है। जो आपको मात्र 21,200 रुपए में पड़ सकती हैं। यह फर्स्ट ओनर बाइक केवल तीन महीने पुरानी है। सबसे बड़ी बात को खऱीदने से पहले आप इस बाइक का टेस्ट राइड भी ले सकते हैं और इस बाइक को खरीदने के लिए आपको एडवांस पेमेंट भी नहीं देना होगा, बल्कि आप इस बाइक को आराम से देख कर, परख कर फिर खरीद सकते हैं।

शानदार कंडिशन की 3 महीने पुरानी Hero Splendor Plus बाइक bikewale.com पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। इस Bike का कलर ब्लैक है और यह इस बाइक का इंश्योरेंस भी हो रखा है यदि आप इस बाइक को लेना चाहते है तो आपकी सुविधा के लिए पूरे ओरिजनल कागजात के साथ अन्य एसेसरीज भी मिलेंगी।

Hero Splendor Plus Self Drum Alloy खरीदें केवल 24,950 रुपए में

इस बाइक के अलावा दूसीर Hero Splendor Plus बाइक भी bikewale.com पर रजिस्टर की गई है। जिसकी कीमत 24,950 रुपए रखी गई है। इस वेबसाइट पर बाइक सेलर की डिटेल्स आपको मिल जाएगी। इस वेबसाइट पर गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या आने पर रिटर्न की भी गारंटी दी गई है। bikewale पर दी गई जानकारी के अनुसार गाड़ी फरीदाबाद नंबर पर रजिस्टर है यह बाइक काफी ज्यादा चल चुकी है।

यहां पर खरीद सकते हैं सेकंड हैंड 

bikewale.com या bikes24.com ऐसी वेबासाइट है जहां पर आपको हर तरह की पुरानी बाइक खरीदने और बेचने के लिए लिस्ट कराई गई है। यदि आप भी इन बाइक इन वेबसाइट्स ले खरीदने चाहते तो इसके लिए आप  बेवसाइट के होमपेज पर जातक Used Bike के सेक्शन पर जाएं, यहां पर आप अपनी पसंद और बजट के अनुसार फिल्टर सेट कर बाइक देख सकते हैं। इन वेबसाइट्स पर आप अपनी पसंद की गई बाइक का 360 डिग्री व्यू और सभी एंगल से ली गई फोटोज भी देख सकेंगे। यदि आपको बाइक पसंद आ जाए तो आप To book your book online now पर क्लिक करके मनचाही गाड़ी की एडवांस बुकिंग करवा सकते हैं। कुछ वेबसाइट्स बेची गई बाइक की होम डिलीवरी सर्विस भी देती हैं। एक्सपर्ट्स के अनुसार आप जब भी वेबसाइट से ऑनलाइन गाड़ी खरीदें तो आपको सेलर और गाड़ी की कंडीशन दोनों ही कन्फर्म कर लेने चाहिए।