Viral Video: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर फैंस में इतनी दीवानगी है कि हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहता है. जब भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ दिख जाते हैं. तो फैंस उनके साथ सिर्फ एक सेल्फी लेने को मर मिटने तैयार हो जाते हैं. इन दोनों की जोड़ी को इतना पसंद किया जाता है कि आप इसका अंदाजा इनके सोशल मीडिया अकाउंट से ही लगा सकते हैं.

विराट अनुष्का की जोड़ी को बेस्ट कपल जोड़ी भी कहा जाता है. यहां तक कि जब भी किसी सेलिब्रिटी की शादी होती है तो उसको विराट अनुष्का की शादी से कंपेयर तक किया जाता है. इन दोनों कपल का स्टाइल और जलवा अलग ही माना जाता है.

वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियोस वायरल होते रहते हैं. चाहे कोई डांस का वीडियो हो. कॉमेडी का वीडियो हो. या फिर कुछ हैरतअंगेज कारनामों का. सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिस पर कुछ भी वायरल हो कर सुर्खियों का विषय बन जाता है.

इस खबर में हम विराट या फिर अनुष्का के कोई वीडियो वायरल होने की बात नहीं कर रहे. हम बात कर रहे हैं एक ऐसी वीडियो की जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. इस वीडियो में एक लड़की विराट कोहली को जबरदस्त KISS करती हुई नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की लड़की कैसे विराट को पकड़कर KISS कर रही है. KISS करते हुए उनके साथ वीडियो बना रही है. हालांकि की ये KISS असली विराट कोहली को नहीं बल्कि मैडम तुसाद में मौजूदा विराट कोहली के स्टैचू को Kiss किया गया है.

वायरल वीडियो की मची धूम

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि यह लड़की विराट कोहली की कितनी बड़ी फैन है. इस वीडियो में लड़की विराट कोहली के मोम के पुतले को किस करते हुए “तू मेरा कोई ना होके भी कुछ लागे” गाने पर वीडियो बना रही है.