नई दिल्लीः Exclusive: यो यो हनी सिंह को कौन नहीं जानता लाखों लोग उनकी रैप के दीवाने है. अभी हाल ही में Yo Yo Honey Singh और लूलिया वंतूर ने “याई रे” नामक एक नए गाने में साथ में काम किया है. इस गाने की चर्चा इतनी है की यो यो हनी सिंह का ये गाना लॉन्च होते है वायरल हो गया. इस गाने पर Millions में व्यूज है. लोगों ने यो यो हनी सिंह और लूलिया वंतूर की जोड़ी को खूब पसंद किया और इस गाने को भर भर के प्यार दिया.

Yai Re | Yo Yo Honey Singh, Iulia Vantur | Mihir Gulati | Honey Singh Remake Songs | Party Song

एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बारे में खूब सारी दिलचस्प और मजेदार बातें बताई. उन्होंने इस इंटरव्यू में एक फनी इंसीडेंट को भी शेयर किया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वो इंसीडेंट ये था की एक बार Yo Yo Honey Singh को पुलिस ने कार में शराब पीते हुए पकड़ लिया था.

When Police Stopped YoYo Honey Singh Car #yoyohoneysingh #shorts

हनी सिंह ने हस्ते हुए बताया कि दारू पीते हुए गाड़ी में मुझे पुलिस वाले ने पकड़ लिया था. पुलिस वाले ने कहा बहार निकलो, मुझे लगा पुलिस वाला पहचान लेगा तो मैंने कहा सर एक ही ग्लास थी बस जा ही रहे थे. पुलिस ने कहा तुम्हे पता नहीं क्या, पीकर गाड़ी चलाना जुर्म है, बहार निकलो! मैंने कहा सर में यो यो हनी सिंह. फिर पुलिस वाले ने कहा… दिखा जरा.. अरे पाजी कहां गायब हो थे इतने साल तबियत ठीक है?

मैंने कहा हा बादियां है. ये फनी इंसीडेंट उन्होंने मीडिया को इंटरव्यू देते हुए बताया और भी बहुत सारी दिलचस्प बातें जो उनकी लाइफ से जुड़ी हुई है. यो यो हनी सिंह का ये पुलिस वाला इंसीडेंट काफी वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में यो यो हनी सिंह ने और भी कई सारे राज खोले, अगर अभी यो यो हनी सिंह के इंटरव्यू को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और पूरा इंटरव्यू देखें.

Yo Yo Honey Singh, Iulia Vantur play HILARIOUS Never Have I Ever on shoplifting, cop stories| Yai Re