पंजाब नेशनल बैंक (PNB) अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही शानदार ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर्स का लाभ उठा कर आप 8 से 10 लाख रुपए तक की एक्स्ट्रा बचत और कमाई कर सकते हैं। यदि आप भी इन ऑफर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो इस खबर को पूरा पढ़ें।

अभी हाल ही में कुछ दिन पूर्व पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा था, “पंजाब नेशनल बैंक के रूपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड के जरिए खुशियों का अनुभव करें। इसमें आपको कई खास ऑफर्स और छूट का लाभ मिलेगा।”

पीएनबी बैंक के नए ऑफर्स के अनुसार जो लोग बैंक के ग्राहक हैं, केवल वही इस योजना का लाभ उठा पाएंगे। उन्हें इसके लिए बैंक जाकर रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड (Rupay Select Credit Card) के लिए अप्लाई करना होगा। इस रुपे क्रेडिट कार्ड के जरिए ग्राहक बहुत सारे ऑफर्स का लाभ उठा पाएंगे, इनमें एक्सिडेंटल इंश्योरेंस, गोल्फ एंड स्पा सेशन, हेल्थ चेकअप पैकेज, डोमेस्टिक और इंटरनेशनल लाउंज प्रोग्राम एक्सेस, जिम सब्सक्रिप्शन और कैशबैक ऑफर सहित ढेर सारी सुविधाओं का लाभ बिना एक्स्ट्रा पैसे दिए ले सकेंगे।

क्या है रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड (Rupay Select Credit Card)

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड (Rupay Select Credit Card) भारत सरकार (GOI) द्वारा जारी किया गया क्रेडिट कार्ड है जो किसी भी अन्य क्रेडिट कार्ड की ही तरह काम करता है, लेकिन इसमें दूसरे कार्ड्स की तुलना में ज्यादा फायदे मिलेंगे। यही नहीं देश में रुपे को प्रमोट करने के लिए सरकार द्वारा भी इस क्रेडिट कार्ड पर खासा ऑफर्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। आप यह कार्ड लेने के लिए आपने नजदीकी पंजाब नेशनल बैंक शाखा में जा सकते हैं।

रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड भारत सरकार द्वारा जारी किया गया क्रेडिट कार्ड है। किसी भी अन्य क्रेडिट कार्ड की ही भांति यह कार्ड भी एक सभी सुविधाएं प्रदान करता है परन्तु सरकार द्वारा अधिकृत होने और पंजाब नेशनल बैंक द्वारा अतिरिक्त ऑफर्स दिए जाने के कारण यह कार्ड बाकी क्रेडिट कार्ड्स की तुलना में ज्यादा फायदेमंद है। बैंक के अलावा कई सरकारी एजेंसीयां भी इस कार्ड के प्रयोग पर अच्छा-खासा डिस्काउंट ऑफऱ कर रही है। इस रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड की पूरी जानकारी लेने के लिए आप पंजाब नेशनल बैंक की निकटतम शाखा में जाकर बातचीत कर सकते हैं।