oneplus-12 Smartphone: Oneplus के स्मार्टफोन कितने धाकड़ है ये बात हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. इसका जीता जागता सबूत है इस कंपनी के स्मार्टफोन का एक के बाद एक लॉन्च होना. लोग इसके स्मार्टफोन को बहुत पसंद करते हैं. अभी हाल ही में इसका एक और स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. इस स्मार्टफोन का नाम है oneplus-12 है. Oneplus के स्मार्टफोन में कैमरा और बैटरी सब कुछ परफेक्ट मिलता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन का टक्कर बड़े बड़े स्मार्टफोन से हो रहा है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस OnePlus 12 स्मार्टफोन में आपको कई सारे फीचर्स दिए गए है. आपको इस में 150 W की फास्ट चार्जिंग दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 50W की वायरलेस चार्जिंग का ऑप्शन दिया गया है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 2K रेजोल्यूशन वाला है जिसमें ओएलईडी डिस्प्ले पैनल मिलता है. इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है. इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर मिलता है.

OnePlus कंपनी के स्मार्टफोन का कैमरा धाकड़ होता है. इस Oneplus 12 स्मार्टफोन में पंच कैमरा डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में वनप्लस 11 की तरह सर्कुलर डिजाइन में कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको दो रेगुलर सेंसर एक पेरीस्कोप सेंसर दिया गया है. इसमें आपको एक एलईडी फ्लैश भी मिलता है. आपको इसमें 50-50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है. आपको इसमें 64 मेगापिक्सल का पेरीस्कोप सेंसर भी दिया गया है

 लॉन्च

जब से One Plus स्मार्टफोन की कंपनी मार्किट में आयी है तब से लेकर लोग इस स्मार्टफोन के और भी वर्जन लॉन्च कर रही है. अभी हाल में OnePlus 12 स्मार्टफोन का लुक जारी किया गया. इसके बाद आपको अगली तिमाही में लॉन्च हो रहा है. अभी कंपनी ने इस बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी गयी है.