नई दिल्ली: अगर आप दो पहिया वाहन लेने की सोच रहे हैं तो यह मौका ना गवाएं मात्र 25000 में घर ले आए हीरो स्प्लेंडर प्लस. मौजूदा समय में सेकंड हैंड गाड़ियों की डिमांड काफी ज्यादा चल रही है इसी सब को देखते हुए कई ऑनलाइन वेबसाइट कम दामों में अच्छी कंडीशन वाली बाइक बेच रही है. शानदार और धांसू फीचर्स वाली बड़ी और जानी मानी टू-व्हीलर कंपनियों में शुमार हीरो इन दिनों लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही है, हीरो की दमदार बाइक स्प्लेंडर प्लस के नए मॉडल की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रूपये तक है, अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप इसका सेकंड हैंड मॉडल मात्र 25 हजार में खरीद सकते है. आइए इस खबर में विस्तार से आपको बताते है बाइक पर मिलने वाले कई ऑफर्स और कई वेबसाइट के बारे में जिनपर सेकंड हैंड बाइक लिस्ट की गई है.

यहां से खरीदें काम कीमत में बाइक

• OLX

कई ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिसपर अच्छी कंडीशन वाली और सस्ती यानी काम दाम में हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक मिल रहीं है. OLX पर एक बाइक लिस्ट की गई है. ये बाइक स्प्लेंडर प्लस का 2015 मॉडल है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है. इसकी कीमत 25,000 रुपये तय की गई है, इसके लिए बाइक के साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दिया जा रहा है.

• DROOM

DROOM वेबसाइट पर एक हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक लिस्ट की गई है जिसका 2016 मॉडल है, इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है. बाइक की कीमत 27 हजार रुपये रखी गई है, जिसके साथ फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है.

• BIKEDEKHO

इस वेबसाइट पर भी हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2017 मॉडल अपलोड किया गया है, बाइक के लिए 32 हजार रुपये कीमत तय की गई है, इसपर किसी तरह का ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है.