Maruti Alto 800: अगर आप भी कोई नई गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए बहुत कीमती साबित होने वाली है. इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसी गाड़ी के बारे में, जो कम बजट में आपके पास होगी. दोस्तों अब आप एक ऐसी गाड़ी के मालिक बन सकते हैं, जो बहुत ही कम दाम में ज्यादा माइलेज देने के लिए सक्षम है.

वैसे तो इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में मारुति सुजुकी कार कंपनी की लगातार ऐसी गाड़ियां मौजूद है. जो ग्राहक को लुभाने का काम करती आ रहे हैं. इसी बीच सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अगर कोई कार है, तो वह है मारुति अल्टो. दोस्तों अगर आप भी मारुति ऑल्टो खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए यह बहुत अच्छा मौका है. इस सुनहरे मौके को पाकर आप नई मारुति ऑल्टो केवल ₹30,000 रुपए में घर ला सकते हैं. बता दें मारुति ऑल्टो में आपको कई सारे बेहतरीन और डिजिटल फीचर्स के साथ साथ दमदार और पावरफुल इंजन भी दिया जा रहा है. बात अगर इसके लुक और डिजाइन की करें तो, यह दिखने में एकदम अट्रैक्टिव और डैशिंग है. आइए आपको पूरे डिटेल से जानकारी देते है नई मारुति ऑल्टो 800 के बारे में.

Maruti Alto 800 Price

अगर आप भी प्लान कर रहे हैं मारुति ऑल्टो की नई चमचमाती हुई गाड़ी शोरूम से निकालने की. आपको बता दें नई मारुति अल्टो 800 की कीमत 3,39,000 रूपये है. ये कीमत इसकी दिल्ली की एक्स शोरूम कीमत है. तो अगर आप इसको खरीदने की पूरी प्लानिंग कर चुके हैं. तो लगभग आपके पास 3.79 लाख रुपये का बजट होना बहुत ही जरूरी है. नहीं ऐसा नहीं है अब आपके पास इतना बजट होने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि आप इस मारुति ऑल्टो को बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं.

जी हां दोस्तों अब आप मारुति अल्टो 800 की नई चमचमाती हुई गाड़ी बहुत ही कम कीमत में घर ले जा सकते हैं. आपको बता दें मारुति कंपनी की तरफ से ग्राहकों को खुश करने के लिए और ग्राहकों का दिन बनाने के लिए मारुति ऑल्टो ने इस गाड़ी पर फाइनेंस प्लान उपलब्ध करवा दिया है. मारुति की इस गाड़ी को खरीदने के लिए अगर आपको भी फाइनेंस प्लान चाहिए तो आपको मात्र ₹30,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी, इसके बाद आप भी गाड़ी के मालिक बन जाएंगे.

Maruti Alto 800 Finance Plan

अगर आप भी मारुति ऑल्टो को फाइनेंस प्लान के अकॉर्डिंग खरीदना चाहते हैं. तो आपको सबसे पहले ₹30,000 कैश देने होंगे, यानी कि आपको ₹30,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी. इसके बाद ऑनलाइन फाइनेंस कैलकुलेटर के हिसाब से आपको बैंक से 3,24,757 रुपये का लोन लेना होगा. लोन पर आपको 9.8% का ब्याज दर देना होगा. इसके बाद आपको हर महीने ईएमआई के तौर पर किस्त भरनी होगी.