Second Hand Royal Enfield Classic 350 Bike

अपने रुतबे के चलते युवाओं की पसंद बनी Royal Enfield Classic 350 को हर कोई खरीदना चाहता है। बहुत महंगी होने के बावजूद भी इसका क्रेज कभी खत्म नहीं होता। इस बाइक को खरीदने के लिए लोग अपनी सारी जमा पूंजी खर्च करने के लिए तैयार रहते हैं। फिर भी नहीं खरीद पाते। ऐसे में वे सैकंड हैंड बुलेट गाड़ी खरीद कर अपना शौक पूरा कर सकते हैं। इस पोस्ट में एक ऐसी ही अच्छी कंडीशन और कम दाम वाली रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की जानकारी दी जा रही है। इसे खरीदने के लिए खबर के अंत में लिंक दिया गया है।

क्या खास है इस Royal Enfield Classic 350 में

यह बाइक 2021 का मॉडल है और दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर करवाई हुई है। बाइक गन मेटर ग्रे कलर में उपलब्ध है और फर्स्ट ओनर के द्वारा बेची जा रही है। यह Royal Enfield Classic 350 बाइक अभी तक 18 हजार किलोमीटर ही चली है। इस बाइक को बेचने के लिए carandbike.com पर लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत 20 हजार रुपए निश्चित की गई है।

नीचे दिए गए लिंक पर जाकर आप इस बाइक के बारे में जरूरी सारी जानकारी पढ़ सकते हैं। वहां पर सेलर की डिटेल भी दी गई हैं। आप इस कॉन्टेक्ट डिटेल के जरिए बात कर बाइक का ट्रायल ले सकते हैं और उसे खरीद सकते हैं।

कैसे खरीदें Second Hand Royal Enfield Bullet

अगर आप भी इस सैकंड हैंड रॉयल एनफील्ड बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए carandbike ओपन करनी होगी। यहां होमपेज के मैन्यू में दिए गए Used Bike सेक्शन पर जाकर Royal Enfield लिखें और अपनी लोकेशन डालें। यदि आपने कोई बजट तय किया है तो उसे भी लिखें। इसके बाद ही आपकी स्क्रीन पर कई बाइक्स दिखेंगी। आप उनमें से किसी एक को अपनी पसंदीदा बाइक के रूप में खरीद सकते हैं। यहां पर दी गई सेलर डिटेल्स के जरिए कॉन्टेक्ट कर आप बाइक से रिलेटेड अन्य जानकारी भी ले सकते हैं।

इस बाइक को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Latest News