Royal Enfield Bullet 350 : रॉयल एनफील्ड बुलेट की धूम बाज़ार में तहलका मचाती हुई आपको दिखती रहती है. इसको देख के हर कोई ये चाहत रखता है की हमारे पास भी रॉयल इनफील्ड वाली दमदार और सॉलिड बाइक हो. अब इसी चाहत को पूरा करने के लिए कंपनी ने अपने ग्राहकों को Bike Finance Plan के जरिए कम डाउन पेमेंट और आसान मंथली ईएमआई के साथ Royal Enfield Bullet 350 के टॉप मॉडल को बेचने का प्लान बनाया है. चलिए जानते है इस खबर को पूरे विस्तार से कि रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के बारे में. इसकी कीमत, इंजन, माइलेज और स्पेसिफिकेशन के साथ साथ आपको बताएंगे आसान डाउन पेमेंट और मंथली ईएमआई प्लान भी.

Royal Enfield Bullet 350 फीचर्स

अगर इस रॉयल इनफील्ड बुलेट के फीचर्स की बात करें तो बुलेट 350 में कंपनी ने 346 सीसी का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक इंजन दिया है जो एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर बना हुआ है. और इसी के साथ ही अगर इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी का ये दावा है कि Royal Enfield Bullet 350, 37 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है.

Royal Enfield Bullet 350 की कीमत

अगर आप ये बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो ये बाइक आपको लगभग 1.88 लाख रुपये की पड़ेगी. अगर आप पर इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को आसान फाइनेंस प्लान के जरिए भी काम कीमत यानी मात्र 22 हजार रुपये देकर भी खरीद सकते है.

Royal Enfield Bullet 350 फाइनेंस प्लान

अगर आप फाइनेंस प्लान के जरिए ये बाइक अपने घर लाना चाहते है तो आप इसे 22 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. बैंक इस बाइक के लिए आपको 1,66,335 रुपये का लोन दे सकता है. इस लोन अमाउंट पर बैंक आपसे 9.8% के हिसाब से ब्याज लेगा.

लोन के बाद आपको ये बाइक मात्र 22 हजार रुपए की डाउनपेमेंट पर मिल जाएगी. अगर आपको इस बाइक के सभी फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी लेनी है तो आप रॉयल इनफील्ड की वेबसाइट या नासदीकी शोरूम पर जाकर सारी जानकारी प्राप्त कर सकते है.