नई दिल्लीः आज के समय की भागदौड़ भरी जिंदगी में हर कोई तेजी से भाग रहा है। आधुनकि समय में तेज रफ्तार से लोग अपनी मंजिल तक पंहुचना चाहते हैं, इसके लिए लोग खुद का साधन रखना पसंद करते हैं। जिनके पास साधन उपलब्ध है, उन्हें आने जाने में किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना नही करना पड़ रहा है। नौकरी पेशा वाले अक्सर टू व्हीलर पर चलना ज्यादा पसंद करते है, क्योकि सड़को पर होने वाले जाम से छुटकारा पाने के साथ  सकरी गलियों से होते हुए वो अराम से समय पर ऑफिस पहुंच जाते हैं। यदि आप भी ऐसी ही बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो फिर यह खबर आपके लिए ही है।

यदि आप कम बजट के साथ शानदार माइलेज की बाइक लेना चाहते है और आपका बजट नई बाइक खरीदने का नहीं तो आप शानदार चमचमाती नई कंड़िशन की सेकेंड हैंड बाइक को कम कीमत के साथ खरीदारी कर घर ले जा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको कुछ खास बातों का ध्यान रखना होगा। हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक इन दिनों अपनी दमदार इंजन के साथ शानदार मइलेज के चलते लोगों के दिलों पर राज कर रही है, इस बाइक को खरीदना हर कोई पसंद करता है। आप यहां से सेकेंड हैंड बाइक को बहुत कम बजट के साथ खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं।

सेकेंड हैंड मॉडल के लिए आपको ज्यादा रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। अगर आप इसे शोरूम से खरीदते हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी। बाइक का माइलेज और फीचर्स चकाचक हैं, जो आज के युवा का दिल जीत रहा हैं।

जानिए बाइक की शोरूम कीमत

अगर आप हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक को शोरूम में खरीदते हैं तो फिर यह शानदार मौका है, जिसका आराम से फायदा मिल रहा है। बाइक की शोरूम में शुरुआती कीमत 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये तक तय की गई है। यदि आप इस कीमत की बाइक नही खरीद पा रहे है तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है।

हमारे द्वारा बताए जा रहे मौका का फायदा जरूर उठाएं नही तो फिर भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। इससे बेहतर है कि आप घर बैठे सेकेंड हैंड वेरिएंट की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं, जिसके लिए तमाम शर्तों का पालन करना होगा। इस बाइक का माइलेज और फीचर्स ऐसे हैं, जो हर किसी का दिल धड़काने का काम कर रहा हैं। इसकी खरीदारी को आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं होगी। घर बैठे ही ऑनलाइन खरीदारी भी आप कर सकते हैं।

यहां से मात्र 15,000 रुपये में खरीदकर लाएं बाइक

यदि आप अच्छी कंडिशन की शानदार सेकेंड हैंड बाइक को खरीदना चाह रहे है तो बाइक पर पहला ऑफर ओएलएक्स साइट पर दिया जा रहा है, जहां 2014 मॉडल लिस्ट कर दिया गया है। दमदार बाइक का रजिस्ट्रेशन राजधानी दिल्ली का है। सेलर की ओर से आस बाइक का कीमत 15 हजार रुपये रखी गई है। ध्यान रहे यहां से खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा। आपको एक मुश्त सारी रकम देनी होगी।

दूसरे ऑफर का जल्द उठाएं फायदा

हीरो की स्पलेंडर प्लस बाइक को आप DROOM वेबसाइट से खऱीदते है तो यहां दिल्ली नंबर वाला 2015 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। बाइक की कीमत मात्र 23,000 रुपये निर्धारित की गई है।