TVS Apache RR 310: भारतीय बाजार में हमेशा बेहतरीन और सॉलिड इंजन वाली बाइक की डिमांड बढ़ती रहती है, क्योंकि हमेशा हर एक युवा सॉलिड इंजन वाली डेशिंग बाइक लेना ही पसंद करता है. वही ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक नई बाइक बाजार में देखने को मिलती है. इसी के साथ हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसी बाइक जो कि स्पोर्ट्स लुक में है. इन दिनों बाजार में स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक की डिमांड काफी बढ़ती जा रही है. तो ऐसे में आज की खबर में हम आपको बताएंगे एक ऐसी बाइक के बारे में जिसको हर युवा देखते ही लेना पसंद करता है, लेकीन आसानी से खरीद नहीं पाता. सबसे पहले बात करें इस बाइक के नाम की तो इस स्पोर्ट्स बाइक का नाम है TVS Apache RR 310.

अगर आप भी TVS Apache RR 310 स्पोर्ट्स बाइक को लेने की चाहत रखते है, तो इस खबर को अंत तक पढ़े क्योंकि इस खबर में हम लेकर आएं है बेहतरीन ऑफर, जो इस बाइक पर आपको मिल जायेगा. अगर आपने ये मौका हाथ से जाने दिया तो आपको ये बाइक काम दामों नहीं मिलने वाली है. सबसे पहले हम आपको बताते हैं इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में. साथ ही साथ इसके अंदर मिलने वाले सॉलिड और जानकर इंजन के बारे में

TVS Apache RR 310 ABS का सॉलिड और दमदार इंजन

अगर इस बाइक के इंजन की बात करें तो इस टीवीएस अपाचे आरआर 310 एबीएस (TVS Apache RR 310 ABS) बाइक में आपको दमदार और सॉलिड 312.4 सीसी का सिंगल इंजन दिया गया है. यह इंजन 34 पीएस की अधिकतम पावर देगा. साथ ही साथ ये इंजन 27.3 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सफल रहने वाला है. माइलेज के मामले में ये बाइक आपको लगभग 33.1 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम रहने वाली है.

TVS Apache RR 310 ABS की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करने तो इंडियन मार्केट में इसकी कीमत 2,72,000 रुपये है, जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. इस बाइक की ऑन रोड कीमत 3,07,024 रुपए हो जाती है. अगर आपके पास इतनी बड़ी रकम एक साथ देने का बजट नहीं है, तो आप घबराइए मत इसका भी इंतजाम है. अब कंपनी ने इसकी समस्या का भी समाधान कर दिया है. अब कंपनी ने इस बाइक को लेने के लिए ईजी फाइनेंस प्लेन भी उपलब्ध कराया है.

अगर आप इस बाइक को फाइनेंस पर लेंगे तो सबसे पहले आपको बैंक द्वारा 2,76,024 रूपये का बैंक से लोन लेना होगा. बैंक को आपको 6 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर भरा होगा. इसके अलावा आपको 31 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी. जिसके बाद आप हर महीने इस गाड़ी की किस्त देते रहेंगे.