यदि आप अपने लिए दो पहिया वाहन खरीदने जाते हैं तो आप चाहते हैं की आपको कम दामों में अच्छे माइलेज वाला वाहन मिल सके। इसके लिए दो पहिया वाहन निर्माता कंपनियां हमेशा प्रयासरत रहती हैं। कंपनियां लगातार ऐसे वाहन बाजार में ला रही हैं।

जो कम कीमत के हैं तथा अच्छा माइलेज प्रदान करते हैं। हालही में TVS मोटर कंपनी ने बेहतरीन माइलेज वाले दो पहिया वाहन को बाजार में उतारा है। कंपनी ने जिस बाइक को बाजार में उतारा है उसका माइलेज 110 किलोमीटर प्रति लीटर है। हम बात कर रहें हैं TVS Sport बाइक के बारे में। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

सिर्फ 7777 रुपये में खरीद सकते हैं यह बाइक

आपको बता दें कि यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इसको मात्र 7777 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको इसके फाइनेंस प्लान को जानना होगा। बता दें कि इस बाइक के लिए TVS Credit, IDFC First Bank, Shri Ram Finance, HDFC बैंक फाइनेंस करेंगे। ख़ास बात यह है कि इस बाइक को फाइनेंस कराने के लिए आपको किसी प्रकार की प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी।

इलेक्ट्रिक स्टार्ट फीचर के साथ मिलेगा धांसू माइलेज

आपको बता दें कि यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इस बाइक को इलेक्ट्रिक स्टार्ट फीचर के साथ मात्र 61500 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके माइलेज की बात करें तो आप को इसमें 110 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा। इस प्रकार से देखा जाये तो आपका इस बाइक को खरीदना काफी ज्यादा लाभदायक रहेगा।