Saturday, February 4, 2023
HomeAutomobileबाजार में नए फीचर्स के साथ फिर लौट आई CD100 बाइक, शानदार...

बाजार में नए फीचर्स के साथ फिर लौट आई CD100 बाइक, शानदार माईलेज, जानें कीमत

नई दिल्ली: एक समय था जब हीरो होंडा कंपनी बच्चे बच्चे की जुबान पर रटी हुई थी. जब जब हीरो का नाम आता तो होंडा अपने आप ही साथ में जुड़ जाया करता था. हीरो और होंडा की पार्टनरशिप के बाद भारतीय बाजार में हीरो होंडा की CD100 पहली दोपहिया वाहन थी. CD100 बाइक उस समय की सबसे शानदार और बेहतरीन बाइक में से एक बाइक थी जिसे हर कोई खरीदने की चाहत रखता था. लेकिन अब एक बार फिर से होंडा ने इस बाइक को दमदार फीचर्स और स्टनिंग लुक के साथ बाजार में उतारा है.

हालांकि ये बाइक भारतीय बाजार में नहीं बल्कि चीनी बाजार में CG125 स्पेशल नाम से लॉन्च किया गया है. अनुमान लगाया जा रहा है की जल्द ही इसको भारतीय बाजार में भी कंपनी लॉन्च करने का फैसला करेगी. चिलिए विस्तार से जानते है की इस होंडा बाइक में क्या क्या फीचर्स इस बात आपको देखने को मिल सकते है.

New CD100 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

बता दें की होंडा कंपनी ने इस नए अवतार वाली CD100 जिसको चीनी बाजार ने एक स्पेशल नाम CG125 से लॉन्च किया गया है इसमें कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन को पुराने रेट्रो अंदाज में वाइट एंड ब्लू रंग में पेश किया है. इस बाइक का रेट्रो लुक देख के आपको 90 का दशक लुक याद आ जाएगा जो देखकर एक दम रजवाड़ों वाला लुक देता है.

ये नए अवतार वाली बाइक भारत में बिकने वाली होंडा हाइनेस CB350 से काफी मिलती जुलती है. बात अगर इसके स्पेशल स्पेसिफिकेशन की करी जाए तो बाइक में सिंगल पीस सीट, फोर्क गेटर्स, ब्लैक्ड आउट फेंडर्स, इंजन और अंडरपिनिंग्स दी गई हैं और इसी के साथ ही इसे पुराना रेट्रो अंदाज देने के लिए मोटरसाइकिल के साथ ऐनलॉग इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर भी लगाया गया है. कंपनी द्वारा कहा गया है की जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा.

कब होगी भारत में लॉन्च और क्या होगी कीमत

अभी होंडा कंपनी को तरफ से कोई आधिकारिक सूचना इस बाइक को लेकर जारी नहीं की गई है लेकिन एक प्रेस कांफ्रेंस में कंपनी द्वारा ये कहा गया था को आने वाले दिनों में कंपनी होंडा के कई मॉडल्स जल्द ही लॉन्च करने वाली है तो ऐसे में ये अनुमान लगाए जा रहे है को जल्द कंपनी इस मॉडल को भारत में लाने वाली है.

कीमत की बात करें तो इसकी कीमत चीनी बाजार में 7,480 युआन है जो भारतीय रुपये के हिसाब से लगभग 89,800 रुपये हुई. अब भारत में जब ये वैरिएंट लॉन्च होगा तब ही इसकी भारतीय बाजार में कीमत का पता लगेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments