Bajaj CT 125X Bike: बजाज की बाइक मार्किट में वैसे भी बहुत धूम मचाती है. लेकिन अब ये बाइक तहलका मचाने आयी है. लोग इस बाइक को इसलिए भी पसंद करते है क्योंकि एक तो ये बजट में होती है और दूसरी इसका डिज़ाइन और इंजन काफी दमदार होता है. अभी बजाज ने अपना एक और धांसू बाइक लॉन्च किया है जो सबकी खटिया खड़ी करने आयी है. जिस बाइक की हम बात कर रहे है उस बाइक का नाम है Bajaj CT 125X . चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

Bajaj CT 125X बाइक के फीचर्स

अगर आप उन लोगों में से है जिन्हे स्पोर्ट बाइक जैसा लुक पसंद है तो आप Bajaj CT 125X बाइक को अपनी पहली चॉइस बनाइए. क्योंकि इस बाइक का लुक स्पोर्टी लुक है. आपको इस बजाज बाइक में कई सारे फीचर्स मिलते है. जैसे राउंड हेडलैंप, LED डीआरएल, रबर टैंक सेफ्टी, बड़ा ग्रैब रेल, छोटा वाइजर, मेटल गार्ड, फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, ट्विन शॉक अब्जॉर्बर, सिंगल सीट सेटअप, लगेज रैक और साइड क्रैश गार्ड जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए गए है. आपको इस न्यू बजाज CT 125X बाइक में स्मार्ट फीचर्स भी मिलते है. इसमें आपको एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल है.

Bajaj CT 125X बाइक का  इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे बजाज CT 125X बाइक में एक ऐसा इंजन है जो आपके होश उड़ा देगा. इस गाड़ी का इंजन 10.9 PS की पावर के वजह से 11Nm की टॉर्क को जेनरेट करता है. बाइक के इस इंजन को 5 स्पीड के गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Bajaj CT 125X बाइक की कीमत

बजाज CT 125X बाइक की कीमत 75,277 रुपये है. कलर कॉम्बिनेशन की बात करें तो ये बाइक आपको ब्लू के साथ ब्लैक कलर, रेड के साथ ब्लैक कलर और ग्रीन के साथ ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन में मिल जाएगा. यकीन मानिए ये बाइक टीवीएस रेडर ,हीरो सुपर स्प्लेंडर और हौंडा शाइन जैसी बाइक्स की खटिया खड़ा करने आया है.