Ujaas EZy Electric Scooter:  आज कल मार्किट में कई सारे स्कूटर आ चुके है लेकिन बात जब बजट की आती तो हम समझ ही नहीं पाते की कौन सी स्कूटर को लिया जाए. ऐसे में अगर आप भी इस साल कम कीमत वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे है तो आज से बेहतर आपके लिए कुछ और हो नहीं सकता है. आज जिस स्कूटर की हम बात कर रहे है उस स्कूटर का नाम है Ujaas EZy Electric स्कूटर. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Ujaas EZy Electric Scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Ujaas Energy ने लॉन्च किया है। ये आम लोगों के बनी हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर है। असल में ये एक लो बजट टाइप इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमे आपको कई सारे स्मार्ट फीचर्स मिलते है।

Ujaas EZy Electric स्कूटर की बैटरी और पावर

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक ऐसी बैटरी मिलती है जो आज से पहले आपने किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर में नहीं देखी होगी। आपको इस स्कूटर में 48V, 26AH lead Acid बैटरी मिलती है। आप इसे सिंगल चार्ज पर 60 किलोमीटर तक चला सकते है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। आप इस बैटरी को नॉर्मल चार्जर से फुल चार्ज कर सकते है वो भी बस 6 से 7 घंटे में।

Ujaas EZy Electric Scooter कीमत

जैसा की हम आपको पहले भी बता चुके है की ये एक लो बजट इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है। आप इस स्कूटी को सिर्फ और सिर्फ 31,880 रुपए में लॉन्च हो जाएगा। ये कार ऑन रोड आते आते 34,863 रूपये में मिल जाएगी।