भारत में युवाओं की पहली फेवरेय बाइक रॉयल एनफील्ड मानी जाती है, ये काफी भरोसेमंद भी है। इस बाइक के शानदार लुक के साथ इसमें दमदार इंजन भी दिया गया है। हाल ही में Royal Enfield कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक जबरदस्त खुशखबरी दी है। जी हां कंपनी नए साल 2024 के जनवरी महीने में एक नए मॉडल की बाइक लांच करने जा रहा है।

कंपनी की तरफ से दिए जा रहे इस तोहफे के लिए ग्राहकों को बस अब थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा, फिर आप इसे अपनी नजरों के पास देख पाएंगे। कंपनी ने पर जानकारी देते हुए कहा, कि ग्राहकों को जनवरी के महीने में शॉटगन 650 मिलने वाली है। इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त लुक भी दिया जाएगा।

Royal Enfield Shotgun 650 का माइलेज

रॉयल एनफील्ड की कंपनी के अनुसार इस मॉडल की बाइक आपको जबरदस्त माइलेज देगी। Royal Enfield Shotgun 650 राइडर को 22 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने वाली है। ये बाइक लुक के अलावा लोगों को माइलेज के मामले में भी काफी पसंद आने वाली है।

Royal Enfield Shotgun 650 के कलर वेरिएंट

आपको बता दें कि कंपनी इस शानदार बुलेट के बहुत सारे कलर वेरिएंट और लाजवाब फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको चार कलर वेरिएंट दिए जाएंगे – स्कीम ग्रीन ड्रिल, प्लाज्मा ब्लू, सिटमेंटल ग्रे और स्टेंसिल व्हाइट जैसे कलर में उपलब्ध है।

Royal Enfield Shotgun 650 की कीमत

कंपनी ने इस बाइक के लांच डेट के बारे में बताया कि रॉयल एनफील्ड की यह बुलेट जनवरी 2024 की शुरुआती समय में ही लॉन्च की जाएगी। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बुलेट लेना चाहते हैं तो रॉयल एनफील्ड की Shotgun 650 मॉडल आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होगी। कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी मार्केट प्राइस लगभग 3.60 लाख के करीब हो सकती है।