Royal Enfield Classic 350 Bobber: आप सब Royal Enfield Classic 350 के बारे में तो जानते ही होंगे. इस में दिए जाने वाले फीचर्स या इस में दिए जाने वाले डिज़ाइन सब कुछ दमदार मिलेगा. वैसे भी Royal Enfield कंपनी एक ऐसी कंपनी जिस की ज्यादा तर बाइक की लोग तारीफ़ करते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

डिज़ाइन

बात अगर इस Classic 350 Bobber bike में आपको पैरेट का look देखने को मिलने वाला है. आपको इस बाइक में छोटा fender single seat और लॉ सेट हैंडलबार दिया जाने वाला है. यही नहीं इस बाइक को और भी ज्यादा दमदार दिखाने और बनाने के लिए कंपनी ने इस में कई सारी चीज़े नयी जोड़ी है. चलिए आपको इस के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन और माइलेज

अगर इस Classic 350 Bobber bike में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इस में 349cc में Oil Cooled Single Cylinder Engine भी दिया जाने वाला है. इस बाइक में दिए गए इंजन के वजह से Meteor 350, Hunter 350, Classic 350, को पॉवर देने में सक्षम है. इस बाइक में लगा engine 6, 100 rpm पर 20.2बीएचपी की पावर और 4500 rpm पर 27nm के टॉर्क को जेनरेट करने में सक्षम है.

कंपनी के तरफ से Classic 350 Bobber bike में माइलेज जबरदस्त मिलता है. ये बाइक आपको 35km प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. चलिए आपको इस में दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Classic 350 Bobber बाइक में दिए जाने वाले फीचर कमाल के मिलने वाले है. जी हाँ ऐसा इसलिए क्योंकि इस बाइक को लेकर कंपनी बहुत ही ज्यादा मेहनत की है. ऐसे में कुछ फीचर्स के बारे में बताएं तो आपको इस बाइक में के BS6 Compliant fuel injection system, semi digital instrument cluster, single channel ABS Telescopic front fenderऔर ट्विन रेयर शोक्स, एलॉय व्हील्स या स्पोक व्हील्स जैसे मॉडर्न, स्मार्ट और एडवांस फीचर्स दिए गए है जो आपको देखने भर से पसंद आ जाएगा.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो Classic 350 Bobber bike आपको 1.9 लाख रुपए से 2.2 1 लाख के बीच में आसानी से मिल जाएगा. लोग इसे बहुत ही ज्यादा पसंद करते है और यही कारण है की आज इसकी डिमांड बहुत ही ज्यादा है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *