hero splendor plus self
hero splendor plus self

Second Hand Splendor Plus Alloy: सेकंड हैंड स्प्लेंडर प्लस बाइक सिर्फ 2 महीने पुरानी है। यह बाइक आप 25 हजार रूपए में ऑनलाइन खरीद सकते हैं। स्प्लेंडर बाइक को लोग बहुत पसंद करते हैं इसलिए वे इसे सेकंड हैंड भी खरीदना चाहते हैं। इस स्प्लेंडर प्लस बाइक का 20 साल तक भी कुछ नहीं बिगड़ता। लोग किसी जमाने की आज भी सीडी 100 लेकर घूमते हैं। इन बाइक्स की रिसेल वैल्यू और इनका मेंटिनेंस सभी को आकर्षित करता है। माइलेज में भी हीरो की यह स्प्लेंडर प्लस बाइक सभी की गुरु है। आज हम जो बाइक दिखा रहे हैं, यह www.bikewale.com पर अपलोड हुई है। डाइरेक्ट बाइकके पेज पर जाने के लिए लिंक खबर के लास्ट में दिया गया है।

यह स्प्लेंडर प्लस बाइक आपके ही बजट में आ रही है, इस बाइक पर आप लोन भी करा सकते हैं। बाइक के लिए आपको बिना कागजात और गाडी को देखें एडवांस अमाउंट नहीं देना है। यह Hero Splendor Plus self में है और अलॉय व्हील दिए गए हैं। बाइक न के बराबर चली हुई है। बाइक को देखने से पहले अपने मोबाइल पर कम से कम 10 फोटो भी मंगवाएं। यह Splendor Plus बाइक काले रंग में है। बाइक अभी तक सिंगल ओनर है। बाइक के साथ में 5 साल का बीमा भी मिलेगा।

2022 Hero Splendor Plus Alloy

यह स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्टार्ट बाइक फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है। बाइक की कीमत ₹25,000 निर्धारित की गई है। बाइक को खरीदने के लिए आप www.bikewale.com पर जाकर सेलर से डिटेल्स ले सकते हैं। ऑनलाइन सेलर से बात करते वक्त फ़्रोडिंग की संभावना लगे तो सीधे पोर्टल हेल्पलाइन पर कॉल करें। आपको ऐसी ही कई अलग-अलग मॉडल की बाइक्स भी यहां मिल जाएगी। बाइक की कंपनी और मॉडल के हिसाब से आप सर्च कर सकते हैं। यह बाइक लास्ट जनवरी 2022 का मॉडल है।

सेकंड हैंड बाइक

सेकंड हैंड बाइक आपको ऑनलाइन पोर्टल www.bikes24.com या bikewale.com या droom.in पर सही मिल जाएगी। यहां आपको बाइक का चयन करके सीधे बाइक मालिक से बात करनी होती है। सेलर से आप कम ज्यादा भी कीमत करा सकते हैं। बाइक खरीदने मार्किट में जाओगे तो शायद इतना कम नहीं होगा। क्योंकि कुछ मार्जिन बाइक को रखने वाला बिचौलिया भी लेता है। ऐसे में आपको सीधे सेलर से बात करने पर 2 हजार रूपए तक की और बचत हो सकती है। खरीदते वक्त बाइक्स का आप 360 डिग्री व्यू जरूर देखें। बाइक को इस पोर्टल पर पसंद करने के बाद To book your bike online now कर सकते हैं। बाइक की डिलीवरी घर के दरवाजे तकदी जाएगी।

Latest News